Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodएक्ट्रेस रश्मि देसाई मॉनसून का ऐसे उठाया लुफ्त, शेयर की हॉट...

एक्ट्रेस रश्मि देसाई मॉनसून का ऐसे उठाया लुफ्त, शेयर की हॉट फोटो, तश्वीरें देख फैन्स हुए लट्टू

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री पर सालों तक राज करने वाली रश्मि देसाई ने अक्सर अपने हॉट और ग्लैमरस लुक से अपने फैंस को दीवाना बना देती हैं। अपनी कातिलाना आदाओं से अपने फैंस पर बेपनाह प्यार लुटाते हुए दिखी जाती है। आकर शानदार तश्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। अब इसी कड़ी में एक बार फिर से रश्मि देसाई ने कातिलाना तश्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखकर उनके फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ गई है।

रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं। वहीं रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में रश्मि ने बेहद अलग अंदाज में फोटोशूट कराया है। रश्मि देसाई ने येलो ड्रेस में तस्वीरें खिंचवाई हैं।
रश्मि हमेशा अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस के बीच खलबली पैदा कर देती हैं। रश्मि देसाई ने रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 13 में भी जबरदस्त सुर्खियां बटोरी थीं।

इस तस्वीर में रश्मि देसाई बेहद क्यूट दिख रही हैं। येलो ड्रेस एक्ट्रेस पर काफी जच रहा है। रश्मि देसाई ने इस फोटो में लेमन येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। येलो शॉर्ट फ्रॉक में रश्मि किसी बार्बी डॉल से कम नहीं लग रही हैं। अपने इस एलिगेंट लुक को मॉनसून स्पेशल बनाने के लिए रश्मि मल्टी कलर्ड अंब्रेला हाथ में लिए हुए नजर आ रही हैं। न्यूड मेकअप के साथ रश्मि का अटायर उनकी खूबसूरती में चांद लगा रहा है। तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन में लिखा है। इस ड्रेस के साथ रश्मि ने ग्रे कलर की हाई हील्स पहनी हुई हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular