Thursday, August 18, 2022
HomeHollywoodरिलीज हुआ फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का ट्रेलर रिलीज, VIDEO के...

रिलीज हुआ फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का ट्रेलर रिलीज, VIDEO के दिखा जबरदस्त एक्शन

नई दिल्ली। फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहें है। आखिर, फिल्म ‘स्पाइडर-मैन: नो वे होम’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। साथ में, मल्टीवर्स के विलेन भी आए हैं ,मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ट्रेलर के ऑनलाइन लीक होने के एक दिन बाद इसे रिलीज किया गया है। इस रोमांचक नए ट्रेलर में, जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है। पुराने विलेन की फिल्म में वापसी दिखाई गई है।

ट्रेलर के आखिर में ग्रीन गोब्लिन और डॉ. ऑक्टोपस की झलक मिलती है। सोनी और मार्वल स्टूडियोज अपने दर्शकों के लिए एक बेहतरीन फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसका वे महीनों से इंतजार कर रहे हैं।सोनी इसके प्रसार को कंट्रोल करने की कोशिश में लगा है। स्पाइडर-मैन के स्टार टॉम हॉलैंड ने भी इसके लीक होने के बाद एक नोट लिखा था।

फिल्म मल्टीवर्स कॉन्सेप्ट को आगे ले जाती है। नई फिल्म एक्शन, सस्पेंस, ड्रामा और रोमांस के साथ फैंस को रोमांचित करने का वादा करती है। जेंडया, जेबी स्मूव, जैकब बैटलन और मारिसा टोमेई ने पिछली फिल्म के अपने रोल को फिर से निभाया है। इसके अलावा बेनेडिक्ट कंबरबैच डॉक्टर स्ट्रेंज के रोल में नजर आएंगे. वे पीटर के मेंटर के रोल में दिखेंगे।

टॉम हॉलैंड ने इस फिल्म में पीटर पार्कर और स्पाइडर-मैन का रोल निभाया है। ट्रेलर की शुरुआत में पीटर डॉक्टर स्ट्रेंज (बेनेडिक्ट कंबरबैच) से मदद मांगते नजर आ रहे हैं। वे उन्हें समय को उलटने के लिए कह रहे हैं। दरअसल, पीटर उस समय में वापस जाना चाहते हैं, जब कोई नहीं जानता था कि वे स्पाइडर मैन हैं। यह एक मुश्किल काम है, लेकिन डॉक्टर स्ट्रेंज मजबूर हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular