Saturday, July 27, 2024
HomeTV‘अनुपमां’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस ने...

‘अनुपमां’ फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने शेयर की हॉट फोटो, फैंस ने किया ऐसे रिएक्ट

मुंबई। टीवी के फेमस शो ‘अनुपमां’ की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली शो में अपनी भूमिका की वजह से काफी सुर्खियों में रहती हैं। रुपाली गांगुली को अनुपमा के रोल शो में दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है। इंस्टाग्राम पर फॉलोअर की संख्या 1 मिलियन यानी 10 लाख से अधिक हो गई हैं। पिछले महीने ही अपनी इस खुशी को रुपाली ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस का शुक्रिया अदा किया था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रुपाली इन दिनों लोनावाला में अपने हस्बैंड और बेटे के साथ समय बिता रही हैं। ‘अनुपमां’ टीवी शो पिछले काफी समय से टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर है। इस शो की मेन लीड एक्ट्रेसेस रुपाली गांगुली निभा रही हैं। शो में उनकी भूमिका ‘अनुपमा’ की है। रूपाली शो में एक ऐसी महिला की भूमिका निभा रही है जो अपने परिवार के लिए बहुत सी चीजों का त्याग कर रही है ताकि वह एक अच्छी मां और पत्नी बन सके।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

शो की वजह से रुपाली को बेहद पॉपुलैरिटी भी हासिल हुई है। रुपाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इसी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ती जा रही है। एक्ट्रेस अपने फैंस को अपनी एक्टिविटी के बारे में अपडेट करवाती रहती हैं। उन्होंने अपनी एक नई बोल्ड फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)


रुपाली गांगुली ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक कलर की बिकिनी पहने हुए पूल में एन्जॉय करते हुए अपनी फोटो शेयर की है। इस फोटो में अपने बेटे रुद्रांश संग नजर आ रहीं हैं। रुपाली ने कैप्शन में बताया है कि उनके बेटे रुद्रांश के बर्थडे का मौका है, इसलिए मां-बेटे मस्ती कर रहे हैं। फोटो शेयर कर रुपाली ने कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी बर्थे डे माय सनशाइन। अपनी मां के रुप में मुझे चुनने के लिए थैंक यू।’ इसके साथ ही नजर न लगे इसलिए ‘थू थू थू’ भी लिखा है। रुपाली के इस फोटो पर फैंस जमकर रिएक्शन देते हुए बेटे को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular