Monday, August 15, 2022
HomeBhojpuri Cinemaखेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाई धूम, मिले लाखो व्यूज

खेसारी लाल यादव के इस गाने ने मचाई धूम, मिले लाखो व्यूज

नई दिल्ली। सावन के महीने में चारों तरफ बोलबम की धूम सुनाई दे रही है। बता दें सावन में खेसारी लाल यादव सबसे ज्यादा सुने जाने वाले कलाकार बन गए हैं। इसी के चलते सारेगामा हम भोजपुरी ने होर्डिंग लगाकर इंडिया का नंबर वन ट्रेंडिंग स्टार बताया है। खेसारी ने इस म्यूजिक कंपनी के लिए हाल ही में ‘जय जय शिव शंकर’ गाया था। ये गाना यूट्यूब पर 5वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले खेसारी लाल यादव के कई सावन गीत जैसे ‘दुल्हा दे दिहले ड्राईवरवा’, ‘नगवा के अगवा’, ‘घर ही में शिव जी के’,’सुना राजा पीके गांजा’, ‘खेसारी जल ढारेगा वतन के लिए’ और ‘लालटेनिया’ जैसे रिलीज किए जा चुके हैं। सभी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

खेसारी का नया भोजपुरी बोलबम गीत ‘हनुमान गेयर’ को जीएमजे भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने को खेसारी ने ही अपनी शानदार आवाज दी है और इसके लिरिक्स अखिलेष कश्यप ने लिखे हैं। बात इसके शानदार म्यूजिक की करें तो वो आर्या शर्मा ने दिया है। वीडियो के फिल्मांकन की बात करें तो इसमें खेसारी के साथ कई सारे और भी कलाकार नजर आ रहे हैं। सभी लोग भोले की भक्ति में लीन हैं। साथ ही एक्ट्रेस त्रिषाकर मधु भी इसमें काफी खूबसूरत लग रही हैं। गाने की शानदार कोरियोग्राफी भी सभी का ध्यान खींच रही हैं।

इस समय काफी सारे भोजपुरी के सावन गीत रिलीज हो रहे हैं जो भक्तगणों को काफी पसंद आ रहे हैं। सभी स्टार्स के साथ सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के भी कई सावन स्पेशल गाने आए हैं, जो रिलीज के साथ ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। हाल ही में एक्टर का गाना ‘जय जय शिव शंकर’ यूट्यूब पर लगातार अपना दबदबा बने हुए है। अब खेसारी का एक और गाना ‘हनुमान गेयर’ का वीडियो भी जारी किया गया है। जो भोजपुरिया दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। गाने को पहले ही दिन लाखों व्यूज मिल गए हैं। खबर लिखे जाने तक इसे 267,386 लोग देख चुके हैं और व्यूज का आंकड़ा काफी तेजी से बढ़ रहा है। इस वीडियो सॉन्ग पर 36 हजार लाइक्स भी आ चुके हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular