Sunday, July 3, 2022
HomeBollywoodRanbir Kapoor: महेश भट्ट ने दमाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने लगाया...

Ranbir Kapoor: महेश भट्ट ने दमाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने लगाया गले से

Ranbir Kapoor: बीते 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों जन्म-जन्म तक एक दूसरे के साथ बंधन में बंध गए। शादी के बाद से ही रणबीर और आलिया की वेडिंग तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं। इसी बीच एक दिल को छू जाने वाली तस्वीरें सामने आयी हैं, जिसमें महेश भट्ट अपने दमाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को गले से लगाया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pooja B (@poojab1972)

इन तस्वीरों को आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम डैंडल पर शेयर किया है। शेयर की गई पहली तस्वीर में महेश (Mahesh Bhatt), दामाद रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के सीने पर सिर रखे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में रणबीर और महेश एक-दूसरे को हग कर रहे हैं।  इन तस्वीरों में दामाद और ससुर की बॉन्डिंग नजर आ रही है। ये तस्वीरें शादी के वक्त की है।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने कैप्शन में लिखा, ‘जब दिल से सुनने और बोलने की क्षमता हो तो शब्दों की जरूरत किसे है’। इन तस्वीरों को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। दमाद और ससुर की बॉन्डिंग लोगों को बहुत पसंद आ रही है।

इससे पहले भी पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें महेश भट्ट की दोनों हथेलियों में महेंदी लगी हुई थी। महेश ने अपनी हथेलियों पर मेहंदी से बेटी आलिया और दामाद रणबीर का नाम लिखवाया था। पूजा ने कैप्शन में लिखा, ‘सितारों में लिखा है और पापा की हथेलियों पर लिखा है। दिलों में भी यही नाम है…जिंदगी भर के लिए’।

RELATED ARTICLES

Most Popular