Wednesday, June 29, 2022
HomeTVBharti Singh: अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर वापस...

Bharti Singh: अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़कर काम पर वापस लौटी भारती सिंह (Bharti Singh)

Bharti Singh: टीवी होस्ट और लॉफ्टर क्वीन कहलाने वाली भारती सिंह (Bharti Singh) ने बीते 3 अप्रैल को बेबी बॉय को जन्म दिया। बच्चे के जन्म के 12 दिनों के बाद ही अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़कर भारती सिंह अपने काम पर वापस लौटी है। 12 दिनों के अपने नवजात बच्चे को घर पर छोड़कर भारती सिंह (Bharti Singh) अपने काम पर वापस लौटीं। इस दौरान भारती सिंह (Bharti Singh) खूब रोईं।

सोशल मी़डिया पर भारती सिंह (Bharti Singh) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में भारती सिंह (Bharti Singh) पैपराजी को पोज देती हुई नजर आ रही हैं, साथ ही उनसे बात भी रही हैं। भारती सिंह (Bharti Singh) ने बताया कि मैं आज सुबह बहुत रोयी 12 दिन के बच्चे को छोड़कर आई हूं। लेकिन काम तो काम है।

उन्होंने पैपराजी से कहा कि मैं अभी सबको मिठाई खिलाऊंगी। ये कहते हुए भारती सिंह वैनिटी वैन की तरफ आगे बढ़ने लगीं। आलिया-रणबीर की शादी पर भारती सिंह ने कहा कि बहुत बहुत बधाई। हमें बुलाया था लेकिन हम जा नहीं पाए क्योंकि बच्चा छोटा था ना इसलिए।

बता दें कि भारती सिंह टीवी की दुनिया की वो पहली होस्टर रहीं जिन्होंने अपने बच्चे के जन्म से एक दिन पहले भी वो काम करती रहीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular