Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodभाईजान हैं शादीशुदा, इस देश में रहती है उनकी पत्नी-बेटी, ट्रोलर...

भाईजान हैं शादीशुदा, इस देश में रहती है उनकी पत्नी-बेटी, ट्रोलर के दावे का सलमान ने दिया जवाब

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान किसी पहचान के लिए मोहताज नहीं है। बता दें कि सलमान खान को लोग भाईजान के नाम से भी पुकारते है। साथ ही उनके फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेसनल लाइफ तक के बारे में जानने के लिए बेताब रहते है। खास कर भाई जान की शादी को लेकर उनके फैंस हमेश बेताब रहते है कि आखिर भाईजान कब और किससे शादी करने वाले है। अब इसी कड़ी में एक और बात सामने निकल कर आ रही है जिसे सुन कर भाईजान के फैंस शॉक्ड हो जाने वाले है। बताया जा रहा है कि भाईजान ने शादी भी कर ली है और उनके एक 17 साल की बेटी भी है। हालांकि ये सच है या झूठ आइए जानते है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो ‘पिंच’ के सीजन टू के प्रीमीयर पर पहुंचे। 21 जुलाई से शुरू हो रहे इस शो पर पहले गेस्ट उनके बड़े भाई सलमान खान हैं। इस शो के फॉर्मेट के मुताबिक लोगों के ट्वीट पढ़ कर गेस्ट को बताना है। शो में अरबाज ने बताया कि कि सोशल मीडिया पर काफी पॉजिटिव रिस्पॉस मिला, लेकिन एक ने सलमान की सीक्रेट फैमिली यानी उनकी वाइफ और 17 साल की बेटी जो दुबई में रहती है उसके बारे में सवाल किया।


अरबाज खान ने जो कमेंट पढ़ा उसमें में लिखा था ‘कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोग को कब तक मूर्ख बनाएगा। इस पर सलमान पहले तो हैरान रह गए। फिर कहा ‘यह किसके लिए है ?

जब अरबाज ने उन्हें एश्योर्ड किया कि ये कमेंट उन पर है तो सलमान ने हिंदी में कहा कि ‘इन लोगों को बहुत पता है। यह सब बकवास है। मुझे नहीं मालूम किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया हैं। ये जो कोई भी है, जो सोचता है कि मैं उसे जवाब देने जा रहा हूं। भाई मेरी कोई बीवी नहीं है। मैं इंडिया में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब देने नहीं जा रहा,पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।

‘पिंच 2’ पर अरबाज के गेस्ट अनन्या पांडे, कियारा आडवाणी, फरहान अख्तर, टाइगर श्रॉफ, राजकुमार राव और फराह खान भी होंगे। एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने बताया था कि ‘पिंच’ का दूसरा सीजन काफी बड़ा और बोल्ड होने वाला है। सलमान खान को पहले सीजन में जानबूझ कर नहीं बुलाया गया था, क्योंकि वह चाहते थे कि उनको बुलाने से पहले शो अपनी शर्तों पर सफल हो जाए।

RELATED ARTICLES

Most Popular