Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodभाईजान ने जिम में जमकर बहाया पसीना, बॉडी देख फैंस रह...

भाईजान ने जिम में जमकर बहाया पसीना, बॉडी देख फैंस रह गए दंग

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर्स खुद को फिट रखने के लिए जानकर जिम में पसीना बहाते है। चाहे वो फिर बॉलीवुड के खिलाडी भईया हो या भी भाईजान सभी एक्टर और एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिए जानकर पसीना बहाते हुए नजर आते है। अब इसी कड़ी में बॉलीवुड के भाईजान लगातार कई दिनों से जिम में पसीना बहाते हुए देखे जा रहे है। जिसको लेकर उनके फैंस के बीच में नई अटकले शुरू हो चुकी है।

बॉलीवुड एक्टर्स अपनी फिल्म की कहानी के मुताबिक अपने बॉडी को ढालने की कोशिश करते हैं। किसी फिल्म की कहानी में फिट तो किसी में भारी भरकम शरीर की मांग होती है। किरदार में फिट होने के लिए एक्टर-एक्ट्रेस जमकर मेहनत करते हैं। सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ के लिए भी कुछ ऐसी ही कोशिश में जुटे हुए हैं।


सलमान के एक फैन उन्हें ‘ग्रेट किंग’ बता रहे हैं तो एक ने लिखा ‘भाई जान आपकी कोई टक्कर नहीं कर सकता। एक ने लिखा ‘वेटिंग टाइगर 3’. तो वहीं कई फैंस सलमान खान की बॉडी की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। एक फैन ने लिखा ‘एक नंबर बॉडी और तो दूसरा ‘अमेजिंग’ बता रहे हैं।

बता दें कि सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’, टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म है। सबसे पहले सन 2012 में सलमान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म आई थी ‘एक था टाइगर’, इसके बाद दूसरी सीक्वल 2017 में बनी। इस फिल्म का नाम था ‘टाइगर जिंदा’ है, इसमें भी सलमान-कैटरीना की जोड़ी दोहराई गई। अब इसकी तीसरी सीक्वल ‘टाइगर 3’ है। इसमें एक बार फिर सलमान और कैटरीना नजर आएंगे। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में शाहरुख खान भी हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

सलमान खान ने लंबे समय के बाद वर्कआउट का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में सलमान जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं। हालांकि वीडियो में सलमान काफी धुंधले दिख रहे हैं लेकिन उनकी जबरदस्त मस्कुलर बॉडी की झलक मिल रही है। अपने इस वीडियो को शेयर कर दबंग खान ने मजेदार कैप्शन से अपनी फिल्म की तैयारी के बारे में बताते हुए लिखा-‘मुझे लग रहा है कि ये बंदा टाइगर 3 के लिए ट्रेनिंग कर रहा है। सलमान के फैंस इस वीडियो पर जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular