Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodछेड़छाड़ के आरोप में कसौटी जिंदगी के' फेम प्राचीन चौहान गिरफ्तार

छेड़छाड़ के आरोप में कसौटी जिंदगी के’ फेम प्राचीन चौहान गिरफ्तार

मुंबई। फ़िल्मी में अपराध ने एंट्री कर ली है लगातार एक्ट्रेस छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किए है रहे है। इसी कड़ी में एक और पॉपुलर एक्टर की मुश्किलें बाद गई है। बता दें कि एकता कपूर के पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की से डेब्यू करने वाले एक्टर प्राचीन चौहान को मुंबई के मलाड ईस्ट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक्टर पर छेड़छाड़ के गंभीर आरोप है। एक्टर के खिलाफ पीड़िता ने मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।

प्राचीन चौहान ने टीवी में डेब्यू स्टार प्लस के फेमस शो ‘कसौटी जिंदगी की से की थी, शो में वह सुब्रतो बसु का किरदार निभाते थे। इसके साथ ही उन्होंने ‘कुछ झुकी पालके’, ‘सिंदूर तेरे नाम का सात फेरे’ और कलर्स पर आने वाले शे मात-पिता के चरणों में स्वर्ग में भी किरदार निभाया है। एक्टर प्राचीन यूट्यूब पर ‘शिट्टी आइडियाज ट्रेंडिंग (SIT)’ वेब सीरीज ‘प्यार का पंच’ में छवि मित्तल और पूजा गौरके साथ काम कर रहे है। उनकी अभिमन्यु की भूमिका दर्शकों को खूब पसंद आई थी। अभी तक प्राचीन के करीबी दोस्तों की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धाराओं- 354, 342, 323, 506 (2) में केस दर्ज किया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है। उनके गिरफ्तार होने की खबर से फिर एक बार टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। अभी कुछ दिनों पहले टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी को नाबालिग से रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, अब एक्टर को जमानत मिल गई है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular