Saturday, December 3, 2022
HomeBollywoodरेखा : बचपन में ही रेखा और उनके परिवार को छोड़कर चले...

रेखा : बचपन में ही रेखा और उनके परिवार को छोड़कर चले गये थे उनके पिता

रेखा : हिंदी सिनेमा जगत की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा रेखा के लोग दीवाने हैं। 70 के दशक से लेकर आज तक रेखा की दीवानगी आज भी लोगों पर छाई हुई हैं। भले ही एक लंबे वक्त से रेखा फिल्मों से दूर हैं लेकिन पॉपुलैरिटी अभी भी कम नहीं हुई है। वो एक लग्जरी जिदंगी जीती हैं।

रेखा : छोटी सी उम्र में ही काम करना शुरु कर दिया था

आज रेखा को जितनी दौलत और शोहरत प्राप्त है। लेकिन एक वक्त ऐसा था जब उन्हें पैसों की किल्लत के कारण छोटी उम्र में ही काम करना पड़ गया था। उन्होंने घर के खराब हालातों को देखते हुए ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। रेखा के पिता तमिल इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता और निर्माता जेमिनी गणेशन थे। रेखा को आज भी याद है कि कैसे उनके पिता उनकी मां और भाई-बहन को अकेला छोड़कर चले गये थे।

सिम्मी ग्रेवाल के शो में कहा था

बहुत वक्त पहले सिम्मी ग्रेवाल के टॉक शो में रेखा ने अपनी जिदंगी से जुड़े कई दर्द भरे किस्से शेयर किये थे। सिम्मी ने रेखा से सवाल किया था कि आपके अपने परिवार के साथ कैसे संबंध रहें हैं? जिसका जवाब देते हुए रेखा ने कहा था कि – मेरे और मेरे परिवार के बीच बेहद प्यार भरा रिश्ता रहा है, और जहां जहां प्यार होता है वो रिश्ता आसान नहीं होता, तो वहीं पिता के बारे में जब सिम्मी ने रेखा से सवाल किया तो रेखा ने कहा था मैं काफी छोटी थी जब वो हमें छोड़ कर गए थे, मुझे वो वक्त भी याद नहीं जब वो हमारे साथ घर पर रहें हों।

रेखा ने बताया था कि पिता की अनुपस्थिति में कैसे उनके पूरे परिवार को मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। यही वजह थी कि रेखा अपने पिता से नफरत करती थीं। जेमिनी गणेशन ने रेखा की मां से कभी शादी भी नहीं की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rekha (@legendaryrekha)

RELATED ARTICLES

Most Popular