Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodबॉलीवुड की इन हसीन अदाकाराओं के हॉट सीन देकर फैन्स के उड़...

बॉलीवुड की इन हसीन अदाकाराओं के हॉट सीन देकर फैन्स के उड़ गए थे होश

मुंबई। बॉलीवुड में न्यूडिटी को लेकर हमेशा की अदाकारा आगे रहती है। फिल्म से लेकर सोशल मिडिया तक हर जगह एक्ट्रेस की बोल्ड फोटो वायरल होती रहती है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेसेज के बोल्ड और ब्यूटिफुल अवतार की लगातार चर्चा चलती रहती है। लेकिन कुछ ऐसी एक्ट्रेस हैं जो ना सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए फैन्स की पसंदीदा हैं बल्कि वो अपने बोल्ड लुक्स से भी लगातार फैन्स को आकर्षित करती रहती हैं। आज ऐसी ही कुछ बॉलीवुड दिवाज के बारे में आपको बताएंगे जिन्होंने फिल्मों टॉपलेस सीन देकर अपने फैन्स के होश उड़ा दिए।

जिस्म-2 में सनी लियोनी ने भी बेहद बोल्ड अंदाज में फैन्स को चौंकाया था। इस फिल्म में सनी ने टॉपलेस सीन देकर दर्शकों को हैरान कर दिया था।

फिल्म जूली में नेहा धूपिया का बोल्ड किरदार देखकर दर्शक चौंक गए थे। इस फिल्म में नेहा धूपिया ने भी एक टॉपलेस सीन किया था।

एक्ट्रेस पाओली डैम ने हेट स्टोरी फिल्म में अपने सेक्सी अवतार से पर्दे पर आग लगा दी थी।

फिल्म नशा में पूनम पांडेय ने टॉपलेस सीन देकर स्क्रीन पर आग लगाई थी। फिल्म में पूनम पांडेय ने बोल्ड किरदार अदा किया था।

फिल्म काइट्स में बारबरा मोरी के बोल्ड अंदाज के दर्शक दीवाने हो गए थे। हॉलीवुड एक्ट्रेस बारबरा मोरी ने ऋतिक रोशन के साथ ये टॉपलेस इंटेंस लव सीन इस फिल्म में किया था।

उदिता गोस्वामी ने भी फिल्म जहर में इमरान हाशमी के साथ काफी बोल्ड सीन दिए थे।

कुर्बान फिल्म में करीना कपूर ने टॉपलेस सीन देकर फैन्स को चौंका दिया था। इस फिल्म के एक गाने में करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ एक इंटीमेट सीन में दिखी थीं।

फिल्म राम तेरी गंगा मैली में मंदाकिनी का बोल्ड सीन आज भी फैन्स को याद है। मंदाकिनी ने फिल्म में एक गाने के दौरान वॉटरफॉल में ये सीन दिया था।

फिल्म रास्कल्स में लीजा हेडन ने भी कुछ ऐसा ही बोल्ड सीन देकर दर्शकों को चौंका दिया था।

फिल्म सत्यम शिवम सुंदरम में एक्ट्रेस जीनत अमान ने टॉपलेस सीन देकर उस वक्त हंगामा खड़ा कर दिया था। फिल्म के एक गाने में जीनत अमान ने बोल्ड सीन दिया था।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular