Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodराम गोपाल वर्मा : धनुष और ऐश्वर्या के तलाक पर राम गोपाल...

राम गोपाल वर्मा : धनुष और ऐश्वर्या के तलाक पर राम गोपाल वर्मा ने कहा मूर्ख लोग करते हैं शादी

राम गोपाल वर्मा : साउथ फिल्मों के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत का तलाक हो गया। 18 सालों का ये लंबा रिश्ता तलाक के साथ टूट गया। धनुष और ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया के जरिये सार्वजनिक रुप से इस खबर को साझा किया है। अब जाने-माने फिल्म निर्देंशक राम गोपाल वर्मा ने धनुष और ऐश्वर्या की तलाक पर ऐसा पोस्ट किया है, जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

राम गोपाल वर्मा ने कहा तलाक पर जश्न मनाना चाहिये

राम गोपाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक के बाद एक कई ट्वीट किये हैं। उन्होंने लिखा, ‘लोगों को तलाक जश्न मनाना चाहिए और शादी चुपचाप करना चाहिए’। दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘स्टार्स का तलाक एक अच्छा ट्रेंड सेटर है जवान लोगों को शादी  के खतरों के बारे में  चेतावनी देने के लिए’।

 

इसके बाद बाकी ट्वीट्स में राम गोपाल वर्मा ने लिखा, ‘स्मार्ट लोग प्यार करते हैं और बेवकूफ शादी’ ‘शादी के बुरा रिवाज़ है जो हमारे समाज पर हमारे पूर्वज़ों ने थोपा है’।

‘सिर्फ तलाक का संगीत के साथ जश्न मनाना चाहिए क्यों वो लोग आज़ाद हो रहे हैं। वहीं एक दूसरे को बुरी क्वालिटी को परखने के लिए शादी चुपचाप करनी चाहिए’।

शादी से तेज प्यार की कोई हत्या नहीं। खुशी का राज़ है प्यार करते रहना जब तक है और फिर शादी नामक जेल में जाने के बजाय आगे बढ़ना।

“एक शादी में प्यार कम दिनों तक रहता है, जिस दिन वे इसे मनाते हैं, जो कि 3 से 5 दिन है।”

राम गोपाल वर्मा को इन ट्वीट के लिये सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया है।

साल 2004 में हुई थी धनुष और ऐश्वर्या की शादी

बता दें कि साल 2004 में साउथ इंड्स्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और धनुष की शादी हुई थी। ये शादी बड़ी धूमधाम के साथ हुई थी।  दोनों के दो बच्चे भी हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular