Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodजॉन अब्राहम : जॉन अब्राहम ने 'एक विलेन रिटर्न्स'  के लिये बढ़ाया...

जॉन अब्राहम : जॉन अब्राहम ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’  के लिये बढ़ाया अपना fees charge

जॉन अब्राहम : जॉन अब्राहम फिल्म इंडस्ट्री के वो अभिनेता हैं, जो एक्शन फिल्म हो, कॉमेडी हो या थ्रिलर फिल्म हो हर फिल्म में अपने आपको किरदार की तरह ढ़ाल लेते हैं। यही वजह है कि उन्हें काफी पसंद किया जाता है। जॉन ने खुद को कभी भी एक ही जोन (zone) तक सीमित नहीं रखा। वक्त के साथ-साथ अब जॉन अब्राहम की फीस में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

जॉन अब्राहम ने 21 करोड़ में साइन की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स

इन दिनों जॉन अब्राहम अपनी अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के लिये सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है। अब खबर आ रही है कि मोहित सूरी के द्वारा निर्देंशित की गई एक विलेन रिटर्न्स के लिये जॉन अब्राहम ने 21 करोड़ रुपये फीस चार्ज की है।

हर फिल्म में बढ़ा रहे हैं जॉन अपना चार्ज

जारी एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि जॉन अब्राहम हर फिल्म में अपनी फीस बढ़ाते जा रहे हैं। उन्होंने बाटला हाउस के लिए जो फीस ली वो फिल्म सत्यमेव जयते से ज्यादा थी। जो फीस उन्होंने सत्यमेव जयते 2 के लिए ली वो बाटला हाउस से ज्यादा थी। जो फीस उन्होंने पठान के लिए ली वो सत्यमेव जयते 2 से ज्यादा थी और अब एक विलेन रिटर्न्स के लिए उन्होंने पठान से ज्यादा फीस चार्ज की है।  बीते तीन सालों में जॉन अब्राहम की फीस 7 करोड़ रुपये से बढ़कर 21 करोड़ रुपये तक पहुंच गई है।

आपको बता दें कि कोरोना काल के दौर में जहां कुछ सेलेब्स ने अपनी फीस में कटौती की है। वहीं जॉन अब्राहम वो अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी फीस में बढ़ोतरी की है। एक विलेन रिटर्न्स इसी साल 8 जुलाई 2022 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने को तैयार है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular