Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodअक्षय कुमार : होली के मौके पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की...

अक्षय कुमार : होली के मौके पर रिलीज होगी अक्षय कुमार की बच्चन पांडे

अक्षय कुमार : अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म एक्शन और कॉमेडी से भरपूर बच्चन पांडे का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। दर्शकों की एक्साइटमेंट और ज्यादा बढ़ाते हुए अक्षय कुमार ने फिल्म के नये पोस्टर के साथ इसकी रिलीज डेट की घोषणा कर दी है।

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट

कुछ देर पहले ही अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ ये कंफर्म कर दिया है कि होली के मौके पर फिल्म रिलीज होने वाली है। पोस्टर को शेयर कर अक्षय कुमार ने लिखा, एक्शन कॉमेडी रोमांस ड्रामा एल-ओ-ए-डी-आई-एन-जी इस होली! फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे 18 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस लुक में दिखे अक्षय

अक्षय कुमार ने फिल्म का जो पोस्टर शेयर किया है, उसमें खिलाड़ी कुमार  सिर पर लाल कपड़ा बांधें, बिना बटन वाली शर्ट में दिख रहे हैं। कंधे पर बंदूक और कई हथियार से भरे बैग लिए, आंखों पर सन ग्लास चढाएं, गले में मोटी-मोटी चैन पहने वो बिल्कुल गैंगस्टर लग रहे हैं। दूसरे पोस्टर में अक्षय कुमार बोनट पर बैठे हुए अपनी गैंगस्टर टीम के साथ किलर लग रहे हैं।

फिल्म में ये कलाकार आयेंगे नजर

बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के अलावा  कृति सेनन और जैकलीन फर्नांडीस, अरशद वारसी, संजय मिश्रा भी नजर आने वाले हैं। वहीं टेलीविजन इंडस्ट्री के चहीते कलाकार गौरव चोपड़ा भी इस फिल्म से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय कुमार एक गैंगस्टर की भूमिका में हैं, जो एक्टर बनने का सपना देखता है। वहीं कृति सनन एक पत्रकार की भूमिका में है, जो डायरेक्टर बनना चाहती है।

बच्चन पांडे साउथ फिल्म  ‘जिगरथंडा’  की हिंदी रिमेक है। आपको बता दें कि बच्चन पांडे क्रिसमस के मौके पर ही रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular