Friday, August 19, 2022
HomeBhojpuri CinemaMMS वायरल होने के बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने दिखाई कातिलाना अदाएं,...

MMS वायरल होने के बाद एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने दिखाई कातिलाना अदाएं, लोगों ने किए भद्दे कमेंट्स

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु MMS वायरल होने के बाद काफी दिनों तक चर्चा का विषय बनी रही थी। जिसका कुछ दिन तक एक्ट्रेस पर भी प्रभाव पड़ा था क्यों MMS वायरल होने के बाद उनके ही फैंस उनसे तरह -तरह के सवाल भी कर रहे थे ,जिसको लेकर एक्ट्रेस ने फेसबुक पर लाइव आकर अपनी सफाई भी पेश की थी। अब इसी कड़ी में एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एक और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमे उनकी ग़दर आदाएं देखी जा सकती है। बताना लाजमी है कि एक्ट्रेस का एमएमएस वायरल होने के बाद वो काफी लाइमलाइट में आ गई थी। जिससे अब उन्हें एक बाद एक कई प्रोजेक्ट्स भी मिल रहे हैं।

blob:https://www.facebook.com/6bac17c0-e460-40e4-b366-32bee88bcc87

वीडियो वायरल होने के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में भी काफी इजााफा हुआ है। ऐसे में वीडियो सॉन्ग्स से धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अब फेसबुक पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो अपनी दिलकश अदाएं दिखाते हुए नजर आ रही हैं। बहरहाल, अगर एक्ट्रेस के वीडियो की बात की जाए तो त्रिशाकर जिस गाने पर अदाएं दिखा रही हैं। वो गाना नहीं है बल्कि पवन सिंह के गाने ‘आरा में दोबारा’ के बीच के बोल हैं। इसमें उन्हें वन पीस ड्रेस और चश्मा पहने देखा जा सकता है। खुले बालों में उनकी इन अदाओं का कोई जवाब नहीं है।

एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। त्रिशाकर मधु ने फेसबुक पर अपना जो वीडियो शेयर किया है। इसमें वो पवन सिंह के गाने ‘बबुआ के खुश कईके जईबू ना’ पर जबरदस्त अदाएं दिखा रही हैं। फैंस उनकी इन अदाओं को पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही कुछ यूजर्स उनके MMS को लेकर भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं। हालांकि, अब त्रिशा ने ऐसे कमेंट्स को इंग्नोर करने शुरू कर दिए हैं। वो बस इन दिनों अपने काम पर और फैंस को एंटरटेन करने में ही फोकस कर रही हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular