Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodदुनिया को अलविदा कहने के बाद पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

दुनिया को अलविदा कहने के बाद पंचतत्व में विलीन हुए सिद्धार्थ शुक्ला

मुंबई। टीवी के जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर तरफ मातम है। पूरी इंडस्ट्री इस शॉक्ड में है कि इतनी कम उम्र में एक टैलेंटड सितारे ने दुनिया को अलविदा कह दिया। आज दोपहर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार होगा गया है. ऐसे में उनकी बेहद करीबी दोस्त शहनाज गिल भी उन्हें आखिरी अलविदा कहने पहुंची हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज गिल की जो तस्वीरें सामने आई है वो रुला देने वाली है।

आप इन तस्वीरों के जरिये देख सकते है कि सिद्धार्थ शुक्ला की करीबी दोस्त शहनाज गिल का रो -रो कर बुरा हाल हो चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला पंचतत्व में विलीन हो चुके हैं। उनके चाहने वालों ने नम आंखों से उन्हें अंतिम विदाई दी। हर कोई उनके जाने से मायूस दिखा। अंतिम संस्कार में सिद्धार्थ की मां, बहनें, बहनोई और चचेरे भाई शामिल रहे। परिजन के अलावा शहनाज गिल और उनके भाई, जान कुमार शानू, पारस छाबड़ा, राहुल महाजन, रश्मि देसाई, राखी सावंत और अर्जुन बिजलानी समेत कई टीवी कलाकार भी मौजूद रहे।

सिड अपनी मां के बहुत करीब थे। न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि कई आयोजनों पर भी उनका जिक्र करते थे। उनकी अंतिम संस्कार की प्रक्रिया ब्रह्मकुमारी रीति रिवाज के साथ निभाई गई। बता दें कि मुंबई में हो रही तेज बारिश के बीच सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार हुआ।

RELATED ARTICLES

Most Popular