Thursday, August 18, 2022
HomeBollywoodशहनाज को अधूरा छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, इन प्रोजेक्ट्स में दिखती SidNaaz...

शहनाज को अधूरा छोड़ गए सिद्धार्थ शुक्ला, इन प्रोजेक्ट्स में दिखती SidNaaz की जोड़ी !!

मुंबई। एक चमकते हुए सितारे ने इस दुनिया से अलविदा कह दिया है। हर कोई ये खबर सुनकर हैरान हो गया था। अभी भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं रहें है। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और वो पंच तत्व में विलीन हो चुके है। और पीछे अपनी ढेरों यादें छोड़ गए है। सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हार्ट अटैक की वजह से हुआ है। वो महज 40 साल के थे। सिद्धार्थ शुक्ला की इस तरह मौत से टीवी जगत क्षुब्ध है। बिग बॉस के बाद सिद्धार्थ शुक्ला का करियर ऊंचाई छू रहा था। वो एक के बाद एक कई प्रोजेक्ट्स में बिजी थे। सिद्धार्थ शुक्ला जल्दी ही इन 5 प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले थे। जो अब अधूरे छूट गए है।

शहनाज गिल के साथ म्यूजिक वीडियो
ओटीटी शोज के अलावा एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला बहुत जल्दी शहनाज गिल के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाले थे। भुला दूंगा और शोणा-शोणा की सुपर सक्सेस के बाद इस हिट जोड़ी को लेकर एक और म्यूजिक वीडियो की तैयारी की जा रही थी।

शहनाज गिल के साथ ओटीटी शो
इतना ही नहीं, सुनने में आया था कि टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला अपनी बेस्ट फ्रेंड शहनाज गिल के साथ भी एक ओटीटी शो में नजर आने वाले थे। रिपोर्ट्स थी कि इन दोनों की जोड़ी को लेकर निर्माता सौरभ तिवारी एक वेब सीरीज प्लान कर रहे थे।

जेनिफर विंगेट के साथ ओटीटी शो
कुछ वक्त पहले काफी चर्चा थी कि टीवी अदाकारा जेनिफर विंगेट और सिद्धार्थ शुक्ला एक ओटीटी प्रोजेक्ट्स के लिए हाथ मिलाने वाले हैं। हालांकि इसका आधिकारिक ऐलान होना अभी बाकी था।

ऐस ऑफ स्पेस में होती सिद्धार्थ शुक्ला की एंट्री 03
टीवी के प्रोजेक्ट्स में एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का सबसे चर्चित शो एमटीवी का ऐस ऑफ स्पेस था। जिसके लिए कहा जा रहा था कि इस टीवी शो के अगले सीजन को विकास गुप्ता नहीं बल्कि सिद्धार्थ शुक्ला होस्ट करेंगे।

पंकज त्रिपाठी और मोनिका डोगरा संग ओटीटी शो
इतना ही नहीं, खबरें थे कि सिद्धार्थ शुक्ला, जाने-माने बॉलीवुड फिल्म स्टार पंकज त्रिपाठी के साथ हाथ मिलाने वाले थे। दोनों एक्ट्रेस मोनिका डोगरा के साथ एक ओटीटी शो को लेकर चर्चा में थे। ये शो डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर स्ट्रीम होना था।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular