Friday, March 29, 2024
HomeTVपवित्र रिश्ता 2 : पवित्र रिश्ता 2 का प्रोमो हुआ रिलीज

पवित्र रिश्ता 2 : पवित्र रिश्ता 2 का प्रोमो हुआ रिलीज

पवित्र रिश्ता 2 : एक बार फिर से दर्शकों का मोस्ट एंटरटेन करने वाला शो पवित्र रिश्ता 2 आ रहा है। अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शो का प्रोमो वीडियो शेयर किया है। फैंस प्रोमो वीडियो देखकर शो को देखने के लिये और ज्यादा एक्साइटेड हो गये हैं।

पवित्र रिश्ता 2 में विवेक दाहिया की एंट्री से मचेगा हंगामा

प्रोमो में दिखाया गया है कि शादी टूटने के बाद मानव और अर्चना अपनी-अपनी लाइफ में बिजी हो जाते हैं। दोनों एक ही कॉलेज में एडमिशन लेते हैं और दोनों की जॉब भी लग जाती है। किस्मत बार-बार दोनों को मिलवाती है लेकिन कुछ ऐसा हो जाता है कि इनकी राहें मिलते-मिलते रह जाती हैं। क्योंकि इस बार पवित्र रिश्ता सीजन 2 में विवेक दहिया की एंट्री होने वाली है। विवेक दहिया इस सीरीज में राजवीर नाम का किरदार अदा करने वाले हैं। राजवीर के आने से अर्चना और मानव के बीच और भी दूरियां आ जायेगीं।

28 जनवरी से शो होगा ऑन एयर

अंकिता लोखंडे ने शो का प्रोमो शेयर करने के साथ-साथ फैंस को ये भी जानकारी दे दी है कि 28 जनवरी से ये शो ऑन एयर होने वाला है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, आज से 10 दिन बाद इसका प्रीमियर होने वाला है।

बीते साल ही एकता कपूर ने शो को ओटीटी प्लेट फॉर्म पर उतारा था

बीते साल ही एकता कपूर ने पवित्र रिश्ता को सीजन 2 के साथ ओटीटी प्लेट फार्म पर उतारा था। पवित्र रिश्ता’ के ओटीटी वर्जन में शाहीर शेख ने मानव की भूमिका निभाई थी वहीं अंकिता लोखंडे अर्चना के रोल मे नजर आयी थीं। इस सीरीज में मानव और अर्चना एक नहीं हो पाते हैं। लेकिन अब मेकर्स ने नए सीजन के जरिए इन दोनों को मिलाने की कोशिश की है। अब देखना होगा कि इस सीजन को दर्शक कितना पसंद करने वाले हैं। ये तो आने वाला वक्त ही बतायेगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular