Friday, April 19, 2024
HomeTVशाहीर शेख : टीवी एक्टर शाहीर शेख के पिता का हुआ निधन...

शाहीर शेख : टीवी एक्टर शाहीर शेख के पिता का हुआ निधन (death)

शाहीर शेख : टीवी एक्टर शाहीर शेख के घर में दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। उनके पिता शाहनवाज शेख का निधन हो गया। शाहीर  शेख के पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये थे। उन्हें वेंटिलेंटर सपोर्ट पर रखा गया था। आखिरकार वो अपनी जिदंगी की जंग हार गये। बीती रात उनका अस्पताल में निधन हो गया।

शाहीर शेख ने पोस्ट करके फैंस से दुआ करने की अपील की थी

बीती 18 जनवरी को शाहीर शेख ने ट्वीट करके जानकारी दी थी कि उनके पिता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गये हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, मेरे पिता वैंटिलेटर पर हैं, कोरोना से जंग लड़ रहे हैं। प्लीज अपनी दुआओं में उन्हें रखिए। इस ट्वीट के बाद से ही फैंस उनके पिता के स्वास्थ्य की कामना कर रहे थे।

अली गोनी ने किया ट्वीट

रियलिटी टेलीविजन शो ‘बिग बॉस 14’ में 4th position पर रहे एक्टर एली गोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस खबर की पुष्टि की है कि शाहीर शेख के पिता का निधन हो गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में ‘इन्ना लिल्लाही वा इन्ना इलयही राजी उन अल्लाह चाचा की आत्मा को शांति दे भाई @Shaheer_S मजबूत रहो भाई’ ।

अली गोनी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शाहीर  शेख के फैंस भी ये खबर जानने के बाद शोक जाहिर कर रहे हैं। वह शाहीर शेख के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

बीती रात ही हुआ अंतिम संस्कार

एक ऑनलाइन न्यूज पोर्टल ने ये जानकारी दी है कि बीती रात ही शाहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख का अंतिम संस्कार कर दिया गया। पोर्टल ने यह भी बताया कि शाहनवाज शेख यानि की शाहीर शेख के पिता के दो भाई हक नवाज शेख और इम्तियाज अहमद शेख का भी इसी साल 3 जनवरी और 4 जनवरी को निधन हो गया था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular