Monday, July 4, 2022
HomeTVBB 15  : बिग बॉस 15 (BB 15) में गर्लफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश...

BB 15  : बिग बॉस 15 (BB 15) में गर्लफ्रैंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi prakash)से हारने पर दुखी हुए करण कुंद्रा (Karan Kundrra) 

BB 15  : बीते कल टीवी एक्ट्रेस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi prakash) ने बिग बॉस सीजन 15 (BB 15) की विनर ट्रॉफी अपने नाम कर ली। इस खास मौके पर चारों ओर से तेजस्वी को बधाई संदेश मिल रहे हैं। लेकिन उनके ब्वॉयफ्रैंड करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का दिल तो मानो जैसे टूट गया हो।

BB 15  : टॉप 2 में नहीं आ पाये करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)  शो में टॉप 2 की भी पोजिशन में नहीं आ पाये। टॉप 3 में आने की वजह से वो शो से बाहर हो गये। शो से बाहर आने के बाद करण कुंद्रा का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, आप सभी को बहुत-बहुत शुक्रिया जिन्होंने इस पूरी जर्नी में मेरा सपोर्ट किया और अपना प्यार बरसाया। देर से ट्वीट करने के लिए माफी।  आज बहुत ही चीजों से विश्वास उठ गया है लेकिन आशा करता हूं खुद से नहीं। आप सभी मेरे साथ एक चट्टान की तरह खड़े रहे।

दूसरे ट्वीट में लिखा

दूसरा ट्वीट कर करण ने लिखा, जो कुछ भी हुआ उससे उभरने में मुझे समय लग सकता है लेकिन मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि मैं इससे बाहर आउंगा और मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं कभी आपको निराश नहीं करुंगा। दोबारा कभी नहीं। शुक्रिया मेरी फैमिली।

बिग बॉस के हाउस में तेजस्वी और करण कुंद्रा का अफेयर हुआ था शुरु

बिग बॉस सीजन 15 के हाउस में ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एक दूसरे के करीब आये। दोनों ने अपने प्यार का इजहार नेशनल टीवी पर सारी दुनिया के सामने किया। आज सुबह करण तेजस्वी से मिलने उनके घर भी गए थे। तेजस्वी के घर से लौटने के बाद करण कुंद्रा ने ये ट्वीट किये।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular