Sunday, July 3, 2022
HomeBollywood उर्मिला मातोंडकर : उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने बताया कब बनेगीं मां

 उर्मिला मातोंडकर : उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) ने बताया कब बनेगीं मां

 उर्मिला मातोंडकर : बॉलीवुड की रंगीला गर्ल उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) एक लंबे वक्त से फिल्मी पर्दें से दूर हैं। शादी के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली। हाल ही में उर्मिला मातोंडकर ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ पर खुलकर बातें की।

उर्मिला मातोंडकर : मदरहुड पर क्या हैं विचार

47 वर्षीय उर्मिला मातोंडकर से मदरहुद को लेकर कई तरह के सवाल पूछे गये। वह कब मां बनेगीं या फिर बच्चा गोद लेने के बारें में क्या विचार रखती हैं ? इस पर रंगीला गर्ल ने जवाब देते हुए कहा कि हर औरत के लिए मां बनना जरूरी नहीं है। मदरहुड सही कारणों से ही होना चाहिए।  मुझे बच्चे पसंद हैं लेकिन दुनिया में ऐसे कई बच्चे हैं जिन्हें प्यार और देखभाल की जरूरत है। ये जरूरी नहीं कि उन्हें आपने ही जन्म दिया हो। इशारों-इशारों में रंगीला गर्ल ने साफ कर दिया की वो बच्चा गोद ले सकती हैं।

उर्मिला का छलका दर्द

जब उर्मिला मातोंडकर से करियर को लेकर सवाल किये गये तो उन्होंने कहा कि मैंने फिल्मों में काम करने के लिये बहुत स्ट्रगल किया है। मैं कभी भी अपनी तस्वीरें लेकर किसी प्रोड्यूसर के पास नहीं गई। मेरे परिवार का फिल्म इंडस्ट्री से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं था। मैं एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हूं लेकिन होता वही है जो होना होता है।

 रंगीला में उनके अभिनय के लिए उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया

उर्मिला मातोंडर ने यूं तो चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर भी फिल्मों में काम किया। लेकिन चमत्कार फिल्म बतौर एक्ट्रेस उनकी डेब्यू फिल्म रही। उर्मिला को पहचान मिली रंगीला फिल्म से। इस फिल्म के बाद ही उनको रंगीला गर्ल का नाम मिला। उर्मिला ने बताया कि रंगीला में उनके अभिनय के लिए उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि  इस फिल्म में उन्होंने जो भी किया, लोगों ने उसे सिर्फ एक सेक्स अपील कहा, उसका एक्टिंग से कुछ लेना देना नहीं था। वह कहती हैं कि अगर ऐसा था तो ‘हाय रामा’ गाना एक कलाकार के बिना कैसे हो सकता था? क्या सिर्फ इमोशनल कर देने वाले सीन्स देना ही अभिनय है? सेक्सी दिखना भी किरदार की डिमांड होती है। इतनी बड़ी हिट फिल्म देने के बावजूद उनको कोई अवार्ड नहीं मिला

2016 में मोहसिन अख्तर से कर ली थी शादी

उर्मिला मातोंडकर ने साल 2016 में मोहसिन अख्तर से शादी करके फिल्मों से दूरी बना ली थी। वो उस वक्त अपनी मैरिज लाइफ को एंज्वॉय करना चाहती थी इसलिये उन्होंने फिल्मों से दूर रहना ही बेहतर समझा।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular