Wednesday, April 24, 2024
HomeBollywoodलोहड़ी : तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने दी लोहड़ी की बधाई

लोहड़ी : तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने दी लोहड़ी की बधाई

लोहड़ी : लोहड़ी से साल के पहले त्योहार की शुरुआत हो चुकी है। आज देश भर में लोहड़ी का त्योहार बड़ी धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस त्योहार को धूमधाम के मनाते हैं। इस खास मौके पर तमाम सेलेब्स ने सोशल मीडिया के जरिये अपने फैंस को बधाई दी है।

अमिताभ बच्चन ने दी लोहड़ी की बधाई

अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को लोहड़ी की बधाई देते हुए लिखा, हैप्पी लोहड़ी, सुख, शांति और सुरक्षा बनी रहे।

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा- लोहड़ी की आग आपकी जिंदगी में फैली उदासी को जला दे और आपकी लाइफ खुशियों से भर दे। आप सबको लोहड़ी की शुभकामनाएं।

ईशा देओल ने भी ट्वीट कर सभी को लोहड़ी की बधाई दी। उन्होंने तिल के चिक्की और ढोल की फोटो शेयर कर लिखा-  सभी को लोहड़ी की ढेर सारी शुभकामनाएं।

अक्षय कुमार को याद आई गुड़ की मिठास

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा- मूंगफली की खूशबू आते ही गुड़ की मिठास, मकके की रोटी और सरसो का साग, दिल से सभी को लोहड़ी की बधाई। इसी तरह अन्य सेलेब्स ने भी लोहड़ी की बधाई दी।

शिल्पा शेट्टी ने किया भांगडा

इस खास मौके पर शिल्पा शेट्टी ने भांगड़ा स्टाइल में अपना वर्क आउट किया। न्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- भांगड़ा वर्कआउट ता सजदा। जब आप अपना फेवरेट बॉलीवुड गाना या पंजाबी म्यूजिक पर डांस करते हो। लोहड़ी दी लख लख वधाइयां। हुन थोड़ा लक नू हिला दो।

कंगना रनोट ने इंस्टाग्राम पर लिखा- हैप्पी लोहड़ी। डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने बधाई देते हुए लिखा- लोहड़ी की आग में दहन हो सारे गम खुशियां आएँ आपके जीवन  में हर दम #HappyLohri. विक्की ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा- हैप्पी लोहड़ी।

सोनल चौहान ने सभी को बधाई देते हुए लिखा- तेरी किस्मत दा लिखा तेरे तो कोई खो नई सकड़ा। जे उस दी मेहर होवे ते तेनु ओ वी मिल जाए जो तेरा नई सकदा। लोहड़ी मुबारक।

RELATED ARTICLES

Most Popular