Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodएक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं ये अदाकारा, बोलीं-ये दौर भी...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में उतरीं ये अदाकारा, बोलीं-ये दौर भी गुजर जाएगा!

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इस समय बुरे वक्त से गुजर रहीं हैं। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई क्राइम ब्रांच ने अश्लील वीडियो बनाने और मोबाइल ऐप्स के जरिए उन्हें जारी करने जैसे संगीन आरोप के चलते गिरफ्तार किया है। खबर है कि राज कुंद्रा की कंपनी वियान इंडस्ट्रीज से शिल्पा शेट्टी ने इस्तीफा दे दिया है। उनके हस्बैंड राज कुंद्रा की पोर्न फिल्म मामले में गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बीच उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हंगामा 2’रिलीज हो गई है।


शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी अपनी बहन के सपोर्ट में आगे आई हैं। शमिता ने फैंस से फिल्म देखने की अपील की है, साथ ही अपनी बहन की हौसला आफजाई करते हुए कहा कि यह मुश्किल समय भी गुजर जाएगा। शमिता शेट्टी की इस पोस्ट पर इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों ने बधाई दी है तो फैंस की मिलीजुली प्रतिक्रिया सामने आई है। कई फैंस राज कुंद्रा को लेकर कई तरह के सवाल शमिता से पूछ रहे हैं। बता दें कि ‘हंगामा 2’ में शिल्पा शेट्टी के अलावा परेश रावल, मीजान जाफरी, और प्रणीता सुभाष हैं।


शमिता शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर फिल्म ‘हंगामा 2’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-’14 साल बाद आपकी फिल्म ‘हंगामा’ के लिए शुभकामनाएं मुनकी। मुझे पता है कि इसके लिए आपने और पूरी टीम ने बहुत मेहनत की है..लव यू और हमेशा आपके साथ हूं। आप अपनी लाइफ में इस समय उतार-चढ़ाव से गुजर रही हैं और मुझे पता है कि आप और मजबूत होकर सामने आएंगी। यह समय भी पास हो जाएगा डार्लिंग। हंगामा 2 की पूरी टीम को शुभकामनाएं। मुझे उम्मीद है कि योगा से आपको बहुत मदद मिलेगी। हंगामा 2 की पूरी टीम ने इसे फिल्म को अच्छा बनाने के लिए बहुत मेहनत की है, इस फिल्म पर असर नहीं पड़ना चाहिए। मैं आप सबसे प्रार्थना करती हूं कि अपनी फैमिली के साथ हंगामा 2 देखिए और अपने चेहरे पर मुस्कान ले आईए, इस फिल्म से जुड़े हर एक शख्स के लिए। धन्यवाद’.

तो वहीँ दूसरी तरफ अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि वह ‘हॉटशॉट्स’ पर चलने वाली सामग्री से अनजान थीं, मोबाइल ऐप जिसके माध्यम से उनके पति राज कुंद्रा पर अश्लील सामग्री स्ट्रीमिंग का आरोप लगाया गया है । मुंबई पुलिस के सूत्रों ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया है कि शेट्टी ने कहा कि एक अन्य आरोपी था, कुंद्रा का बहनोई लंदन स्थित प्रदीप बख्शी, जो ऐप से जुड़ा था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular