Thursday, December 1, 2022
HomeInterviewबबीता जी ने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’शो, मेकर्स ने बताई...

बबीता जी ने छोड़ा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’शो, मेकर्स ने बताई सच्चाई

मुंबई। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’शो सभी को पसंद है बड़े से लेकर बच्चे तक इस शो को देखते है। लेकिन इस शो में काम करने वाले कैरेक्टर हमेश से चर्चा में रहते है। अब इसी कड़ी में बबीता जी काफी सुर्ख़ियों में है। लोग अलग -अलग तरह के कयसा लगा रहे है। बता दें कि कुछ लोगों का कहना है कि बबीता जी ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’शो का साथ छोड़ दिया है। दरअसल दयाबेन यानी दिशा वकानी की अभी तक शो में वापसी न होने से उदास दर्शकों के लिए एक और झटका है। खबर है कि बबीता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता ने भी शो छोड़ दिया है। बबीता जी और जेठालाल यानी दिलीप जोशी की मजेदार बातचीत दर्शकों को खासा पसंद आती है।

बता दें कि, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की बबीता जी यानी एक्ट्रेस एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता के एक वीडियो में जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल करने के बाद देशभर में कई जगह उनके खिलाफ केस दर्ज करवाया गया था। हालांकि इस मामले में मुनमुन दत्ता ने माफी मांग ली थी। एक्ट्रेस ने माफी मांगते हुए कहा था कि ‘अलग भाषायी क्षेत्र से होने की वजह से बोले गए शब्द के अर्थ को नहीं जानती थीं। वह सभी जाति और समुदायों का सम्मान करती हैं और उनका किसी के बारे में ऐसा गलत बोलने का बिल्कुल इरादा नहीं था।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के पिछले कुछ एपिसोड में मुनमुन दत्ता नजर नहीं आईं तो कयास लगाए जाने लगे कि बबीता जी ने शो को अलविदा कह दिया है। दरअसल, इसके पीछे एक वजह उनका विवादों में रहना भी माना जा रहा है। हाल ही में अपने एक वीडियो की वजह से मुममुन दत्ता विवादों में आ गईं थीं। हालांकि बाद में इसके लिए माफी मांग ली लेकिन कई एपिसोड से गायब रहीं।

मुनमुन दत्ता को लेकर इस तरह की अफवाह सामने आने पर शो मेकर्स ने इसका खुलासा करते हुए इन अफवाहों को सिरे से खारिज किया। ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोडक्शन हाउस और नीला फिल्म प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड के मालिक असित कुमार ने टाइम्स से बात करते हुए बताया कि ‘मुनमुन दत्ता बबीता जी के रोल में शूटिंग जारी रखेंगी। शो छोड़ने की अफवाहें बेसलेस और गलत हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular