Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodशादी के कुछ ही महीनें बाद यामी गौतम ने किए ये खुलासे,...

शादी के कुछ ही महीनें बाद यामी गौतम ने किए ये खुलासे, कहा- ‘हमेशा से चाहती थी सिंपल वेडिंग’

मुंबई। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस यामी गौतम ने अपनी मेहनत की दम पर अच्छा -खासा मुकाम हासिल किया है। कई धाकड़ फिल्मो में काम करने के बाद उन्होंने अपनी पहचान बनाई। सबसे ज्यादा उनको अगर पहचान मिली है तो वो है उरी फिल्म से उसमे उनके एक्ट के बाद से तो मानों लोगों की दिलों पर राज करने लगी। और उसके कुछ ही महीनों बाद उनकी शादी को लेकर भी उन्होंने काफी सारी सुर्ख़ियों बटोरी। यामी गौतम और ‘उरी: द सर्ज‍िकल स्‍ट्राइक’के न‍िर्देशक आदित्‍य धर के शादी को लगभग डेढ़ महीने हो गए हैं। दोनों ने शादी कर सबको सरप्राइज कर दिया था। शादी के इतने दिनों बाद एक्ट्रेस ने इसपर बात की है।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए हैं। आपको बता दें कि, न सिर्फ यामी के फैंस बल्कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी उनकी ब्राइडल लुक की तारीफ की थी। लाल रंग का जोड़ा पहने यामी की एक तस्वीर शेयर करते हुए, कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “परंपरा और समय से पुरानी.” कंगना और यामी दोनों का जन्म हिमाचल प्रदेश में हुआ है। कंगना जहां मंडी से हैं, वहीं यामी बिलासपुर की हैं।

लीडिंग डेली से बातचीत के दौरान यामी गौतम ने कहा, “कई बड़ी शादियों में जाने के बाद, मुझे पता था कि मुझे ऐसा नहीं करना है। बेशक हम जल्दी शादी का मतलब नहीं समझ पाए हो, लेकिन कई शादियों में शामिल होने के बाद समझ में आ गया था कि मुझे सब कैसे करना है। मैं भाग्यशाली हूं कि आदित्य और मैंने दोनों ने इस विचार को शेयर किया। आदित्य भी यही चाहते थे।

यामी आगे कहती है कि हम दोनों शादियों में होने वाली बर्बादी जैसे खाना, फूलों की सजावट और कई अन्य चीजें के खिलाफ हैं। साथ ही हम सभी को खुश नहीं कर सकते, तो क्यों न उन लोगों के बीच शादी की जाए जो वास्तव में आपकी परवाह करते हैं। हमारा फोकस एक प्राइवेट सेरेमनी पर था और हम किसी को खुश करने की कोशिश नहीं कर रहे थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular