Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodअरबाज खान ने कहा, पर्सनल लाइफ पर ट्रोल होने से नहीं पड़ता...

अरबाज खान ने कहा, पर्सनल लाइफ पर ट्रोल होने से नहीं पड़ता उन्हें फर्क

एक इंटरव्यू में अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान ने अपनी पूर्व पत्नी और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद ट्रोल होने के बारे में कहा कि उनके निजी जीवन पर कमेंट्स उन्हें कभी प्रभावित नहीं किया। अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा ने 1998 में शादी की और 19 साल की शादी के बाद 2017 में उनका तलाक हो गया। उन दोनों का एक बेटा अरहान खान है।

अरबाज ने बताया कि उनका परिवार कभी ट्रोलिंग से प्रभावित हुआ था, जब मलाइका अरोड़ा से उनका तलाक हुआ था। अपने निजी जीवन में मैं पहले ही उस उथल-पुथल से गुजर चुका हूं, और उस परिदृश्य से गुजरा हूं जहां मैंने महसूस किया कि मुझे क्या महसूस करना है। मैंने एक निश्चित स्थिति को स्वीकार कर लिया है और उससे आगे बढ़ गया। हम सभी लगभग पूर्ण जीवन नहीं जीते। हम सभी गलत हैं, हम गलतियाँ करते हैं।

बता दें कि अरबाज खान फिलहाल मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं और मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। बॉलीवुड बबल के साथ साक्षात्कार में अरबाज खान ने यह भी कहा कि कैसे प्रशंसक सेलेब जोड़ों को एक साथ देखना चाहते हैं, लेकिन “कभी-कभी आपके अलग-अलग रास्ते होते हैं, आप अलग-अलग लोग बन जाते हैं।

आमिर खान और किरण राव के हालिया तलाक का एक उदाहरण देते हुए अरबाज खान ने कहा, शायद फैंस किसी जोडे़ को पसंद करते हैं, तो वे उन्हें एक साथ देखना चाहेंगे। और यह हाल ही में आमिर के साथ भी हुआ है। ऐसा होता है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम बुरे लोग हैं। अरबाज ने कहा कि वह ट्रोल्स को अनदेखा करते हैं और आगे बढ़ते हैं

उन्होंने कहा कि दो लोग महसूस करते हैं कि साथ रहना है और इस सफर को सुंदर बनाना है। कभी-कभी आपके पास अलग-अलग रास्ते होते हैं, आप अलग लोग होते हैं। आपको जाने देना चाहिए, वे आगे बढ़ते हैं और खुश रहते हैं। इसलिए हम कभी प्रभावित नहीं हुए, मैं अपने निजी जीवन पर टिप्पणियों से प्रभावित नहीं हुआ, विशेष रूप से मेरे रिश्ते पर।

अरबाज खान अपने टॉक शो पिंच के दूसरे सीजन के साथ वापस आ गए हैं। हाल ही में चैट शो के एक एपिसोड में उनके भाई सलमान खान नजर आए। अरबाज को आखिरी बार सलमान खान की 2019 की फिल्म दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर के साथ देखा गया था।

RELATED ARTICLES

Most Popular