Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodटीवी पर स्वयंवर रचाने के लिए अर्शी खान ने मांगी मोटी रकम,...

टीवी पर स्वयंवर रचाने के लिए अर्शी खान ने मांगी मोटी रकम, आंकड़े सुनकर हो जाएंगे हैरान

मुंबई। बिग बॉस का हिस्सा बन लाइमलाइट में आईं अर्शी खान जल्द नेशनल टेलीविजन पर स्वयंवर रचाएंगी। अर्शी खान टीवी शो आएंगे तेरे सजना में अपने लिए दूल्हे की तलाश करेंगी। खबर है कि इस शो का हिस्सा बनने के लिए अर्शी खान भारी भरकम अमाउंट ले रही हैं। पिछले दिनों IANS से बातचीत में अर्शी खान ने कहा था सलमान खान ही उनके लिए सही लड़के की तलाश कर सकते हैं। उन्होंने अपने लिए दूल्हा ढूंढने के लिए सलमान खान की मदद मांगी है। अर्शी ने कहा था कि अब वे सेटल होना चाहती हैं। वे अरेंज मैरिज करना चाहती हैं। खैर, अब देखना होगा कि अर्शी को शो में उनका जीवनसाथी मिलता है या नहीं। अर्शी से पहले राखी सावंत, राहुल महाजन, रतन राजपूत का स्वयंवर हो चुका है।

फैंस अर्शी खान को एक बार फिर टीवी स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं। अर्शी सीजन 14 में बिग बॉस का फिर से हिस्सा बनीं। शो को अर्शी ने ढेर सारा मसालेदार कंटेंट भी दिया। अर्शी खान को शो में काफी पसंद किया गया। हालांकि उनकी कुछ हरकतों की वजह से बवाल भी मचा, वे सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुईं। लेकिन इन सबसे शो को टीआरपी में फायदा जरूर हुआ। अर्शी ने शो को एंटरटेनिंग बनाने के लिए ढेर सारा योगदान दिया, चाहे उसके लिए बेवजह की लड़ाईयां ही क्यों ना की हो।

स्पॉटबॉय ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया है कि अर्शी ने स्वंयवर शो के लिए 7 करोड़ फीस मांगी है। ये शो अगस्त में लॉन्च हो सकता है। अर्शी खान अपने मूड स्विंग्स और बेबाक नेचर के लिए पॉपुलर हैं। मेकर्स शो में अर्शी को किसी भी हाल में लेना चाहते थे। अर्शी अपनी पर्सनैलिटी के चलते इस स्वयंवर शो को नई ऊंचाइयों पर लेकर जाने का दम रखती हैं। लोगों ने अर्शी को बिग बॉस में पसंद किया था। इसलिए मेकर्स अर्शी को स्वयंवर शो के लिए 7 करोड़ देने पर मान गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular