Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodT-Series के मालिक भूषण कुमार पर लगे रेप के आरोप, पुलिस को...

T-Series के मालिक भूषण कुमार पर लगे रेप के आरोप, पुलिस को दर्ज करनी पड़ी FIR

मुंबई। बॉलीवुड में लगातार रेप जैसे गंभीर आरोप कभी एक्टर तो कभी डाइरेक्टर पर लगते हुए नजर आ रहें है। इसी कड़ी में एक बार फिर से जाने -माने मैनेजिंग डायरेक्टर पर रेप के गंभीर आरोप लगाए गए है। टी-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार पर रेप का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि टी सीरीज के एक प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर उन्होंने एक 30 साल की लड़की से बलात्कार किया।

मुंबई के डी एन नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। इससे पहले मीटू मूवमेंट के जरिए मॉडल मरीना कुंवर ने भी भूषण कुमार पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। मरीना कुंवर ने आरोप लगाते हुए आज तक को दिए इंटरव्यू में कहा था कि एक दिन उन्होंने मुझे मिलने के लिए बुलाया था। मैंने कहा कि मुझे कैसे पता चलेगा कि आप आ रहे हैं तो उन्होंने कहा मैं स्विफ्ट गाड़ी से आऊंगा जिसके जेट ब्लैक शीशे होंगे।

मैंने सोचा कि भूषण कुमार की ऐसी हालत हो गई क्या कि अब वह ऐसे ट्रैवल कर रहे हैं तो मुझे पता लग गया कि वह नहीं चाहते कि किसी को पता चले कि वह यहां मौजूद हैं इसलिए वह दूसरी गाड़ियों से मिलने आते थे। तो वहीँ भूषण कुमार ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया था। उनका कहना था कि उन्हें सिर्फ पब्लिसिटी के लिए बदनाम किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शिकायतकर्ता का आरोप है कि मुंबई के अलग-अलग जगहों पर घटना को अंजाम दिया गया था। पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया कि उसके फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी जा रही थी। हालांकि अभी तक इस मामले में भूषण कुमार या उनकी टीम की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है। इसके बाद उन्होंने मुझे पर्सनली बुलाया था और फिर मेरे साथ गलत हरकत करने की कोशिश की थी। मैं आपको अपनी कॉल डिटेल्स से प्रूफ दे सकती हूं।

RELATED ARTICLES

Most Popular