Thursday, April 18, 2024
HomeBollywoodकैटरीना और विक्की की शादी पर सलीम खान ने कहा कुछ ऐसा...

कैटरीना और विक्की की शादी पर सलीम खान ने कहा कुछ ऐसा फैंस हो गये खफा

कैटरीना कैफ: बॉलीवुड स्टार्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते 9 दिसंबर को रॉयल अंदाज में अपनी शादी की। अभी तक चारों ओर कपल की शादी ही सुर्खियों में बनी हुई है। बॉलीवुड सेलेब्स की ओर से न्यूली मैरिड कपल को गिफ्ट भेजने का सिलसिला जारी है। अब कैटरीना कैफ के अजीज दोस्त सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी शादी पर कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जिसे सुनकर कैट और विक्की का दिल टूट सकता है।

 

बॉलीवुड स्टार्स कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने बीते 9 दिसंबर को रॉयल अंदाज में अपनी शादी की। अभी तक चारों ओर कपल की शादी ही सुर्खियों में बनी हुई है। बॉलीवुड सेलेब्स की ओर से न्यूली मैरिड कपल को गिफ्ट भेजने का सिलसिला जारी है।

लेकिन अब कैटरीना कैफ के अजीज दोस्त सलमान खान के पिता सलीम खान ने उनकी शादी पर कुछ ऐसी प्रतिक्रिया दी है, जिसे सुनकर कैट और विक्की का दिल टूट सकता है। हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने मीडिया के सामने कहा कि इस वक्त हर कोई बस कैटरीना और विक्की की शादी की ही बातें कर रहा है। क्या मीडिया के पास इनकी शादी के अलावा और भी कोई बात है या नहीं।

सलीम खान की ये बातें सुनकर फैंस नाराज हो गये हैं। लोगों को लग रहा है कि सलीम खान को इस बात का दुख है कि कैटरीना ने सलमान खान को छोड़कर विक्की कौशल से शादी रचा ली। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि वह मीडिया के हद से कवरेज की वजह से नाराज हो गये हैं। जबकि कुछ लोगों का कहना है कि सलीम खान की नाराजगी बिल्कुल जायज है। खैर अब सलीम खान की नाराजगी की असली वजह क्या है वो तो सलीम खान ही जानते हैं।

वैसे सलमान खान ने अपनी एक्स गर्लफ्रैंड कैटरीना कैफ को वेंडिग गिफ्ट में 3 करोड़ रुपये की गाड़ी दी है। इस शादी में उन्हें भी इनवाइट किया गया था। लेकिन बिजी शेड्यूल होने की वजह से सलमान खान इस शादी का हिस्सा नहीं बन पाये। हां उन्होंने अपने सबसे भरोसेमंद बॉडीगार्ड शेरा को कैटरीना और विक्की की शादी की सारी सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सौंप दीं थीं। शेरा ने इस जिम्मेदारी को बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया।

अब कैटरीना और विक्की जल्द ही मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देने वाले हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular