Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodवायरल हुआ अजय देवगन का नया लुक, दिखा बिल्कुल अलग अंदाज

वायरल हुआ अजय देवगन का नया लुक, दिखा बिल्कुल अलग अंदाज

बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन का फोटो तेजी से वायरल हो रहा है। अजय इस फोटो में बिल्कुल अलग अंदाज में दिख रहे है। अजय का लुक एकदम ही बदला बदला सा है। अजय तस्वीर में सफेद दाढ़ी में दिख रहे है। उनका यह लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अजय देवगन शुरू से ही अपने स्टाइलिश लुक के लिए सुर्खियों में रहे है। अजय का हेयरस्टाइल 90 के समय में काफी पॉपुलर हेयरर्स्टाइल रहा है।

अजय के इस लुक ने सबको चौंका दिया है। कयास लगाई जा रही किअजय देवगन ने यह लुक फिल्म थैंक गॉड के लिए अपनाया है। बता दे कि अजय को यह लुक सेलेब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने उन्हें दिया है। आलिम ने ही उनकी इस तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।अजय कि इस तस्वीर को शेयर करते हुए अजय ने लिखा है कि डेडली अजय देवगन का डेडली लुक है। अजय इस लुक में बिल्कुल ही अलग दिख रहे है।

इंद्र कुमार के निर्देशन में बन रही फिल्म थैंक गॉड एक कॉमेडी फिल्म होगी। जिसमें अजय देवगन गॉड यानी भगवान की भूमिका निभाते दिखेंगे। इस फिल्म में अजय के अलावा बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी।इस फिल्म में सिद्धार्थ और रकुल कपल होंगे।

बता दे कि अजय की हाल ही में रिलीज भुज फिल्म के ट्रेलर ने एक्साइटमेंट बढ़ा रखा है। भुज में अजय एक एयरफोर्स ऑफिसर के रोल में नजर आएंगे। भुज के अलावा अजय फिल्म थैंक गॉड,रेड 2, मैदान,गोलमाल 5 और भी कई फिल्में शामिल है। अजय अभी बहुत सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular