Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodएक दूजे के हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार, शादी में TV...

एक दूजे के हुए राहुल वैद्य और दिशा परमार, शादी में TV सितारों ने लगाए चार चांद

मुंबई। राहुल वैद्य और दिशा परमार हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने परिवार वालों और करीब दोस्तों के बीच शादी कर ली है। शादी के बाद की दोनों की फोटोज सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फोटोज में आपको दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आएगी। राहुल वैद्य और दिशा परमार 16 जुलाई की दोपहर शादी के बंधन में बंध गए। दोनों ने मुंबई के ग्रैंड हयात में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लिए।


शादी में राहुल के करीबी परिवार के सदस्य और सबसे अच्छे दोस्त तोशी साबरी और एली गोनी शामिल हुए। बाद में शाम को, जोड़े ने एक भव्य रिसेप्शन रखा, जिसमें कई टीवी सेलेब शामिल हुए। दिशा और राहुल के वेडिंग रिसेप्शन में बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी 12 के उनके कई साथियों ने शिरकत की। जहां राहुल वैद्य और दिशा परमार के विवाह समारोह में कुछ करीबी ही शामिल हुए थे, वहीं रिसेप्शन में कई हस्तियां शामिल हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DP (@dishaparmar)


राहुल वैद्य के बेस्ट फ्रेंड अली गोनी भी अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन भसीन संग राहुल वैद्य की वेडिंग रिसेप्शन अटैंड करने पहुंचे। अनुष्का सेन भी दिशा-राहुल की शादी के रिसेप्शन में पहुंची थीं। यहां, विशाल आदित्य सिंह के साथ अनुष्का सेन भी नजर आईं। सना मकबुल भी राहुल-दिशा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची थीं।

टीवी जगत के जाने-माने अभिनेता अर्जुन बिजलानी पत्नी नेहा स्वामी के साथ दिशा-राहुल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे। खतरों के खिलाड़ी 12 की राहुल वैद्य की को कंटेस्टेंट और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भी #Dishul के रिसेप्शन में पहुंचीं।

RELATED ARTICLES

Most Popular