Wednesday, December 7, 2022
HomeBollywoodपरदेस गर्ल' महिमा चौधरी को प्यार में मिला था धोखा तो ऐसे...

परदेस गर्ल’ महिमा चौधरी को प्यार में मिला था धोखा तो ऐसे बयां किया था दर्द, कहीं ये बात

मुंबई। फ़िल्मी दुनियां में रिश्ते भी कुछ फ़िल्मी ही होते है। कब किसका रिश्ता किसके साथ जुड़ जाए और कब किसका रिश्ता यूं टूट जाए कुछ पता नहीं होता है। ऐसे में ‘परदेस गर्ल’ के नाम फेमस इस अदाकारा को भी प्यार में तगड़ा झटका लगा था जिसके बाद इस अदाकारा ने अपना दर्द भी कुछ इस अंदाज से अदा किया था। क्या आपको ‘परदेस गर्ल’ महिमा चौधरी याद हैं? वैसे पूर्व वीजे और बॉलीवुड एक्ट्रेस भले ही कुछ समय के लिए सुर्खियों से बाहर रही हों, लेकिन अब फिर से वह खबरों में छाईं रहती हैं। साल 1997 में फिल्म ‘परदेस ‘ से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वालीं महिमा चौधरी का नाम एक वक्त टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस के साथ सुर्खियों में था। लेकिन साल 2016 में लिएंडर ने उन्हें धोखा उस वक्त दिया जब वह अपनी फिल्म ‘डार्क चॉकलेट’ के प्रमोशन में बिजी थीं।


लिएंडर पेस के साथ अपने रिश्ते पर मिले धोखे के बाद महिमा का दर्द एक इंटरव्यू के दौरान छलका था। महिमा ने कहा था कि मेरे लिए यह वास्तव में चौंकाने वाला नहीं था। जब मुझे पता चला कि वह किसी और के साथ घूम रहे हैं। भारी मन से उन्होंने कहा कि उनके जाने का मेरे जीवन पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा और मुझे फायदा ये हुआ कि मैं एक व्यक्ति के रूप में और ज्यादा मेच्योर हो गई। मुझे लगता है कि उसने रिया (पिल्लई) के साथ भी ऐसा ही किया था।

महिमा चौधरी के जीवन में यूं तो कई उतार-चढ़ाव आए लेकिन कुछ निजी अनुभवों ने उन्हें गहरी सीख दी। महिमा-लिएंडर दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि लिएंडर पेस की रिया पिल्लई के साथ बढ़ती नजदिकियों के चलते दोनों के रिश्ते में दरार आई। उन्होंने सालों बाद अपने इस दर्द को बयां करते हुए कहा था , ‘वह शायद एक अच्छा टेनिस खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्होंने मेरे साथ फेयर नहीं खेला।

आपको बता दें कि इन दिनों टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस और एक्ट्रेस किम शर्मा दोनों सुर्खियों में हैं। खबरें हैं कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। दोनों को हाल ही में गोवा में स्पॉट किया गया। महिमा ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बॉबी मुखर्जी से शादी की थी। शादी के कुछ महीनों बाद में बेटी अरियाना का जन्म हुआ। हालांकि बॉबी के साथ भी महिमा की शादी ज्यादा नहीं टिक सकी और 2013 में महिमा उनसे अलग हो गईं। दोनों ने तलाक तो नहीं लिया, लेकिन बेटी की परवरिश करने का फैसला उन्होंने खुद लिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular