Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodबिग बॉस ओटीटी में एक और धमाका, इन दो एक्ट्रेस के बीच...

बिग बॉस ओटीटी में एक और धमाका, इन दो एक्ट्रेस के बीच फिर हुई अनबन

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के सबसे कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस एक बार फिर से शानदार तरीके से शुरू हो चुका है। हर एपिसोड में एक नया धमाका देखने को मिलता है। बिग बॉस ओटीटी में पहले ही दिन से किसी न किसी बात पर झगड़े देखने को मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने शमिता शेट्टी की उम्र को लेकर कमेंट किया और उर्फी के साथ काफी मजाक उड़ाया।


इस मनमुटाव की शुरूआत खाने को लेकर शुरू हुई थी, जो खत्म ही नहीं हो रही है। पिछले एपिसोड में भी देखते ही देखते बात आगे बढ़ गई और अक्षरा सिंह भड़क गईं। गौरतलब है कि अक्षरा पहले भी एक टास्क के दौरान शमिता पर खुद को हाई-फाई समझने का आरोप लगा चुकी हैं। जिसके बाद दिखाया था कि अक्षरा और उर्फी आपस में बात करते समय शमिता को ‘मौसी’ कहकर बुला रहे हैं और शमिता की उम्र 42-43 साल हैं इसपर चर्चा कर रहे हैं। अक्षरा कहती हैं कि वो उनकी मां की उम्र की हैं। इसके बाद अक्षरा और उर्फी दोनों उन्हें मौसी कहकर मजाक उड़ाने लगते हैं।

लेटेस्ट एपिसोड में इसके अलावा भी अक्षरा को इतने गुस्से में देखा गया कि वो गुस्से से कांपती दिखीं। वो चिल्लाते हुए बोलीं कि ‘हम यूपी-बिहार से हैं तो क्या तमाशा हैं क्या। हम को नहीं आती इंग्लिश, हमारे घर में नहीं हैं नौकर, लेकिन हमारे माता-पिता ने हमें संस्कार सिखाए हैं’। इस बीच प्रतीक सहजपाल, राकेश बापट और नेहा भसीन लगातार उन्हें समझाने की कोशिश करते रहे, लेकिन अक्षरा सिंह गुस्से में किसी की सुनने को तैयार नहीं थीं। इसके बाद बिग बॉस हाउस में जमकर घमासान शुरू हो जाता है।

सोशल मीडिया पर इसे आत्मसम्मान की लड़ाई का नाम दिया जा रहा है। कुल मिलाकर एपिसोड काफी धमाकेदार रहा। उन्होंने आरोप लगाया कि शमिता शेट्टी दूसरों पर हुक्म चलाती हैं। अक्षरा दिव्या अग्रवाल पर भी खूब चिल्लाती नजर आईं। इन सब में ग्लूटन फ्री खाने वाली बात फिर से उठ गई, जिससे शमिता भी बुरी तरह चिढ़ गईं। दोनों के बीच खूब बहस देखी गई। इन सब के बाद से दोनों एक दूसरे की खूब चुगली करते दिख रही हैं।

 

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular