Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodअब AK47 चलाते वा रॉक क्लाइंबिंग करते हुए नजर आएंगी सारा अली...

अब AK47 चलाते वा रॉक क्लाइंबिंग करते हुए नजर आएंगी सारा अली खान, शानदार अंदाज देखर फैंस हुए परेशान

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई है। कभी अपने काम को लेकर तो कभी अपनी फिटनेट और इंट्रेस्टिंग पोस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। अब एक बार फिर सारा अली खान अपने काम को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में है। हाल ही में उन्होंने डिस्कवरी+ शो मिशन फ्रंटलाइन के एक एपिसोड की शूटिंग की, जिसमें उनका अंदाज देखकर हर कोई हैरान है।

यह एपिसोड रक्षा और अर्धसैनिक बलों में काम करने वाले लोगों के जीवन पर करीब से नजर डालता है। सारा ने इस एपिसोड के लिए असम में एक दिन बिताया, जहां उन्होंने महिला सैनिकों के साथ प्रशिक्षण लिया, जो असम पुलिस के तहत भारत की पहली महिला कमांडो यूनिट थी। शो से सारा अली खान ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह महिला सुरक्षा बल के साथ ट्रेनिंग लेती नजर आ रही हैं।


इससे पहले राणा दग्गुबाती ने सीमा सुरक्षा बल के जवानों के साथ एक दिन बिताया और उनके साथ प्रशिक्षण लेते देखा। इस वीडियो में सारा को कभी रायफल AK47 चलाते देखा जा सकता है तो कभी रॉक क्लाइंबिंग की कोशिश करते।’इसलिए, इन महिलाओं के साथ प्रशिक्षण लेने और फिर एक मिशन का हिस्सा बनने का अवसर मिलना मेरे लिए बहुत बड़ा सौभाग्य था। एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। यूजर कमेंट करते हुए सारा अली खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

वीडियो शेयर करते हुए सारा अली खान ने कैप्शन में लिखा है- ‘मैं वीरांगना योद्धाओं की इच्छाशक्ति, शक्ति और शक्ति को सलाम करता हूं। उन्हें जिस मानसिक दृढ़ता और शारीरिक क्षमता का विकास करना चाहिए वह प्रशंसनीय और अत्यंत प्रेरक है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular