Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodWeb Series: ये शानदार 5 सीरीज का सबको है बेसब्री से इंतजार,...

Web Series: ये शानदार 5 सीरीज का सबको है बेसब्री से इंतजार, लेकिन देखना अकेले, वार्ना ….

मुंबई। कोरोना वायरस की देश में एंट्री ने लोगों की घर से बाहर की एंट्री बंद कर दी थी। जिससे लोग काफी परेशान होने लगे थे नहीं उनका मनोरंजन हो पा रहा था और ना ही कोई नई फिल्म आ रही थी। क्यों की फिल्मो की शूटिंग तक बंद हो गई थी। अब इसी कड़ी में कुछ ऐसे प्लेटफार्म सामने आए जिसने कोरोना काल में भी घर बैठे लोगों का खूब मनोरंजन कराया। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म किसी वरदान से कम नहीं था।

वरदान सिर्फ दर्शकों के लिए ही नहीं बल्कि फिल्म मेकर्स के लिए भी बना। कई फिल्में बनकर तैयार थीं जिसे थियेटर्स में रिलीज होने के आसार नजर नहीं आ रहे थे तो ओटीटी पर रिलीज की गई। अब तो ओटीटी पर ढेर सारी फिल्में और वेब सीरीज मौजूद हैं, बावजूद इसके सिनेप्रेमियों को नए-नए वेब सीरीज का इंतजार रहता है। तो आइए कुछ अपकमिंग वेब सीरीज के बारे में बताते है।

संजय लीला भंसाली ‘हीरामंडी’
भव्य फिल्में बनाने वाले संजय लीला भंसाली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ बना रहे हैं। हीरामंडी के इतिहास पर बन रही इस सीरीज में दर्शकों को कुछ अलग हटकर देखने को मिल सकता है।

माधुरी दीक्षित की ‘फाइंडिंग अनामिका’
दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ‘फाइंडिंग अनामिका’ से डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं। दर्शकों ने धक-धक गर्ल को फिल्मों के अलावा टीवी शोज में गेस्ट के रुप में देखा है अब उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी देखने को लेकर उत्सुक हैं। माधुरी के अलावा इसमें संजय कपूर और मानव कौल नजर आएंगे।

स्कैम 2003: द क्यूरियस केस ऑफ अब्दुल करीम तेलगी
ओटीटी पर दर्शक सत्य घटनाओं पर आधारित कहानी को देखना पसंद कर रहे हैं। इसी वजह से 2020 की सबसे सफल वेब सीरीज में से एक रही हंसल मेहता की ‘स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी’।इसकी अपार सफलता के बाद अब स्टांप पेपर घोटाले के आरोपी अब्दुल करीम तेलगी पर सीरीज बनाने का फैसला किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


अजय देवगन की ‘रुद्र’
अपकमिंग वेबसीरीज में अजय देवगन की ‘रुद्र’ है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह एक क्राइम-ड्रामा सीरीज है। इस सीरीज में अजय के अलावा ईशा देओल और अतुल कुलकर्णी हैं।

‘मिर्जापुर’ का तीसरा सीजन ‘मिर्जापुर-3’
एक्शन-थ्रिलर से भरपूर ‘मिर्जापुर’ के दो सीजन ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। अब इसके तीसरे सीजन यानी ‘मिर्जापुर-3’ का इंतजार कर रहे हैं। डेट साफ नहीं है लेकिन जल्द दी दर्शकों की आस पूरी होगी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular