Friday, August 19, 2022
HomeUncategorizedअभिनेता राज कौशल की मृत्यु के बाद मौनी रॉय ने मंदिरा...

अभिनेता राज कौशल की मृत्यु के बाद मौनी रॉय ने मंदिरा को लिखा, माई बेबी स्ट्रॉन्गेस्ट

नई दिल्ली: मौनी रॉय ने मंगलवार को अपनी बीएफएफ और अभिनेत्री मंदिरा बेदी के लिए एक उत्साहजनक नोट साझा किया, जिन्होंने पिछले महीने अपने पति और फिल्म निर्माता राज कौशल को खो दिया था। मौनी रॉय और मंदिरा बेदी अच्छी दोस्त हैं और राज कौशल की मौत के बाद अभिनेत्री को मंदिरा बेदी के घर के बाहर देखा गया। राज कौशल का 30 जून को 49 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। मौनी रॉय 4 जुलाई को राज कौशल की प्रार्थना सभा में भी शामिल हुईं थी। मौनी रॉय ने अपनी और मंदिरा बेदी की दो पुरानी तस्वीरें साझा करते हुए लिखा: “माई बेबी स्ट्रॉन्ग” ।

मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की। दोनों ने 17 जून, 2011 को बेटे वीर का स्वागत किया। इस जोड़े ने एक बेटी तारा को गोद लिया था, जो सिर्फ चार साल की है। अपने पति की मृत्यु के बाद मंदिरा बेदी ने राज कौशल के साथ कुछ तस्वीरें टूटे हुए दिल के आइकन के साथ पोस्ट कीं।

इस महीने की शुरुआत में एक ट्वीट में, मंदिरा बेदी ने अपनी और राज कौशल की एक पुरानी तस्वीर साझा की और लिखा: “माई राजी” टूटे हुए दिल वाले इमोजी के साथ।राज कौशल को एंथोनी कौन है?, शादी का लड्डू (मंदिर बेदी की विशेषता) और प्यार में कभी कभी जैसी फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता था, जो 1999 में रिलीज़ हुई थी। उन्होंने पिछली दो फिल्मों का निर्माण भी किया था।

मंदिरा बेदी ने सीआईडी, 24 और क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे टेलीविजन शो और दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, नाम गम जाएगा, मीराबाई नॉट आउट और साहो जैसी फिल्मों में अभिनय किया है। वह टीवी शो शांति में अपनी मुख्य भूमिका के लिए जानी जाती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular