Friday, March 29, 2024
HomeBollywoodएवलिन शर्मा ने केक के साथ शेयर की प्रेगनेंसी की तस्वीरें,...

एवलिन शर्मा ने केक के साथ शेयर की प्रेगनेंसी की तस्वीरें, देखें

नई दिल्ली: अभिनेत्री एवलिन शर्मा मां बनने वाली हैं, उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की पोस्ट शेयर की है। तस्वीर में खुशी-खुशी पोज देती नजर आईं। अभिनेत्री ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “पहली बार लोग मेरी तस्वीर में एक बड़े पेट की सराहना कर रहे हैं। वह पोस्ट के साथ हैशटैग #pregnant, #tummypride, #bellypride, #pregnancyannouncement, #babyontheway और #mommylife डाली है।

अभिनेत्री सोनल चौहान ने कमेंट किया है “सबसे प्यारी।” ऐली अवराम ने कमेंट सेक्शन में दिल के इमोजी डाले हैं। एवलिन शर्मा ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड तुशान भिंडी से ऑस्ट्रेलिया में एक समारोह में शादी की थी। तुषान भिंडी ऑस्ट्रेलिया में एक सर्जन और एक उद्यमी भी हैं।

सोमवार को अभिनेत्री ने अपने जन्मदिन समारोह की तस्वीरें साझा कीं और लिखा, “मम्मी खुश, बेबी भी खुश, मैंने इस केक को 6 घंटे तक बेक किया। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी गर्भावस्था की घोषणा की। स्विमसूट में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “तुम्हें अपनी बाहों लेने के लिए इंतजार नहीं कर सकती …”

एवलिन शर्मा ने 2012 में फिल्म फ्रॉम सिडनी विद लव से बॉलीवुड में शुरुआत की और उन्होंने नौटंकी साला, इस्सक, मैं तेरा हीरो और यारियां जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने ये जवानी है, दीवानी, जब हैरी मेट सेजल और कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्मों में भी काम किया। उन्हें आखिरी बार साहो में देखा गया था, जिसमें प्रभास और श्रद्धा कपूर मुख्य भूमिका में थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular