Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodदिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने...

दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आएगी मौत की वजह

मुंबई। टेलीविजन के मोस्ट चार्मिंग और करोड़ों दिलों की धड़कन बन चुके सिद्धार्थ शुक्ला अब दुनिया में नहीं रहे। 2 सिंतबर यानि की आज सुबह ये चमकता सितारा हमेशा के लिये ये दुनिया छोड़ कर चला गया। सिद्धार्थ को कपूर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज मुंबई में होने वाला है। सिद्धार्थ का निधन गुरूवार को हार्ट अटैक के चलते हुआ था। मुंबई के कूपर अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम किया गया है, जिससे एक्टर की मौत का सहित कारण पता लगाया जा सके।


आज सिद्धार्थ के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट भी कूपर अस्पताल जारी करने वाला है। सिद्धार्थ का पोस्टमार्टम 5 डॉक्टर्स की टीम ने पुलिस और कैमरों की निगरानी में किया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक जाने के बाद शोक की लहार दौड़ गई है। आज उनके करीबी सितारे उनकी अंतिम यात्रा में शामिल होने वाले हैं। सिद्धार्थ शुक्ला के घर पर मुंबई पुलिस के अधिकारियों ने बैरिकेडिंग की हुई है। उनके घर के पास किसी को जाने नहीं दिया जा रहा है और सुरक्षा का पूरा ध्यान दिया जा रहा है। सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देने के लिए टीवी स्टार्स का तांता उनके घर लग गया है।

सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार आज किया जाने वाला है। सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार आज दोपहर 12 बजे होने वाला है। उनके पार्थिव शरीर को उनके ओशीवाड़ा स्थित घर लेकर जाया जाएगा और फिर वहीं के शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा। बताया जा रहा है कि ब्रह्मकुमारी में परमिशन ना मिलने की वजह से ओशीवाड़ा में ही अंतिम संस्कार किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ शुक्ला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को अभी तक अधिकारियों के साथ शेयर नहीं किया गया है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular