Saturday, July 27, 2024
HomeBollywoodअक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की शादी के हुए 20 साल, वायरल हो रही...

अक्षय कुमार-ट्विंकल खन्ना की शादी के हुए 20 साल, वायरल हो रही हैं ब्याह की तस्वीरें

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना दोनों बॉलीवुड के हिट कपल्स में से एक हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी हर कोई जानता है। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी। भले ही ये दोनों टीवी स्क्रीन पर एक साथ न हों लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का प्यार छाया हुआ है।

मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना दोनों बॉलीवुड के हिट कपल्स में से एक हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की लव स्टोरी हर कोई जानता है। दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी। भले ही ये दोनों टीवी स्क्रीन पर एक साथ न हों लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों का प्यार छाया हुआ है। दोनों की शादी को 20 साल हो चुके हैं और इतने साल बाद अब इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।


इन तस्वीरों पर फैंस के जबरदस्त रिएक्शन मिल रहे हैं। शादी के 20 साल बाद भी उनका प्यार लोगों को नई प्रेरणा देता है। फिल्म की स्क्रीन पर भले दोनों साथ ना दिखते हो, लेकिन सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों की शादी को 20 साल बीत गए हैं। 20 साल पहले की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनको लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular