Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodसारा अली खान : खेतों में बकरी चराती नजर आईं सारा अली...

सारा अली खान : खेतों में बकरी चराती नजर आईं सारा अली खान

सारा अली खान : बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ अपनी क्यूट अदाओं से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। सोशल मीडिया पर सारा कुछ भी पोस्ट करती हैं, वो तुरंत ही वायरल हो जाता है। हाल ही में सारा ने कुछ तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं, जिसे फैंस बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान खेतों में बकरी चराती नजर आ रही हैं उसके साथ ही साथ वो टैक्टर की भी सवारी कर रही हैं।

 

सारा अली खान यूपी के गांव में बकरियां चरा रही हैं

सारा इन दिनों यूपी के चकिया गांव में अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रही हैं। सिंपल से सूट सलवार में सारा बहुत खूबसूरत लग रही हैं। किसी तस्वीर में वो बकरी चरा रही हैं, तो किसी में गांव के किसान से बात कर रही हैं, तो किसी में टैक्टर की सवारी कर रही हैं।

 

फैंस सारा की इस लुक पर हुए फिदा

सारा अली खान ने इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘बकरी चराना, ट्रैक्टर चलाना क्या यह फोटो का बहाना था या फिर सारा चाह रही थी कि ये भी हो।’ फैंस सारा की इन तस्वीरों को बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं। फैंस तस्वीरों पर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, सारा तुम सारा जहां देखो, पर ऐसे मजे नहीं कहीं। दूसरे ने लिखा, शहर की लड़की इन देसी अवतार। अन्य ने लिखा, ये भी एक स्टार है जो कितनी डाउन टु अर्थ है।

 

विक्की कौशल के साथ फिल्म में आयेगीं नजर

आने वाले दिनों में सारा अली खान और विक्की कौशल की जोड़ी साथ में बड़े पर्दें पर धूम मचाने को तैयार है। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में फिल्म की शूटिंग चल रही है। क्रिसमस के मौके पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई फिल्म अतरंगी रे में सारा, अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आयीं थीं। इस फिल्म में सारा की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular