Friday, April 19, 2024
HomeBollywoodनोरा फतेही ने अपने बोल्ड लुक से बढ़ाया मौसम का टेंपरेचर

नोरा फतेही ने अपने बोल्ड लुक से बढ़ाया मौसम का टेंपरेचर

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही अपने कातिलाना हुस्न से लोगों को घायल कर देती हैं। अक्सर वो सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं, जो जमकर वायरल होते हैं। हाल ही में नोरा के फैंस क्लब ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें उनका बोल्ड लुक देखकर फैंस के दिलों पर तो छुरियां चल रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CT4SceNjZD-/?utm_source=ig_web_copy_link

नोरा के इस लुक ने मुंबई के बारिश में भी मौसम का टेंपरेचर बढ़ा दिया है। इन फोटोज में नोरा वाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वाइट कलर की ये ड्रेस काफी हॉट है। ड्रेस का डिजाइन कुछ इस तरह किया हुआ है कि इसमें नोरा का सेक्सी फिगर फ्लांट हो रहा है। ड्रेस काफी अपीलीनिंग लुक में बनी हुई है। साथ ही नोरा ने न्यूड मेकअप किया और बालों को खुला रखा है, जिसमें वो किसी हुस्न परी से कम नहीं लग रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CT329I3PHS-/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

फैंस के साथ-साथ नोरा के दोस्त और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स भी नोरा के इस लुक की जमकर तारिफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर नोरा फतेही के 3 करोड़ से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनपर जमकर प्यार बरसाते हैं। बीते दिनों ही नोरा फतेही की द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म रिलीज हुई थी। जिसमें नोरा फतेही की एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular