Thursday, March 28, 2024
HomeBollywoodशादी के बंधन में बंधे गए राहुल वैद्य-दिशा परमार, देखें, तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधे गए राहुल वैद्य-दिशा परमार, देखें, तस्वीरें

मुंबई। राहुल वैद्य और दिशा ने अपने फैन्स का इंतजार ख़त्म कर दिया है। बता दें कई कई दिनों से फैंस बस इसी घड़ी का इंतजार कर रहे थे कि राहुल वैद्य और दिशा कब एक दूसरे के होंगे। फाइनली राहुल वैद्य और दिशा परमार हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं। दोनों ने परिवार वालों और करीब दोस्तों के बीच शादी कर ली है। शादी के बाद की दोनों की फोटोज सामने आई हैं जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फोटोज में आपको दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आएगी।

बता दें कि फैंस राहुल और दिशा की शादी का इंतजार काफी समय से कर रहे थे। राहुल ने बिग बॉस 14 के दौरान दिशा परमार को शादी के लिए प्रपोज किया था। दिशा ने वैलेंटाइन्स डे के मौके पर बिग बॉस के घर में जाकर राहुल के प्रपोजल को सबके सामने एक्सेप्ट किया था। राहुल और दिशा दोनों कॉमन फ्रेंड्स के जरिए मिले थे। सोशल मीडिया भी दोनो के रिलेशनशिप में अहम रोल में था। दिशा ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘मुझे उनका एक गाना पसंद था और मैंने उनके पोस्ट पर लव इट कमेंट किया। वहीं राहुल ने कहा था, ‘मैंने सोचा कि इतनी सुंदर लड़की है तो मौका कैसे छोड़ देते। मैंने दिशा को मैसेज किया और इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई और हमने नंबर एक्सचेंज किए।

शादी से पहले वरमाला के दौरान राहुल ने दिशा को रिंग पहनाई। दोनों ने फिर एक-दूसरे को गले लगाया। इस दौरान राहुल ने गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी थी और दिशा ने रेड कलर का लहंगा। शादी के बाद दोनों ने परिवार से आशीर्वाद लिया। शादी की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। शादी के बाद राहुल और दिशा का कोई हनीमून प्लान नहीं है। दोनों शादी के बाद रिलैक्स करना चाहते हैं। ऊपर से कोविड है तो दोनों कहीं बाहर नहीं जाना चाहते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular