Tuesday, December 6, 2022
HomeBollywoodलड़की के चक्कर में 25 लड़कों से पिटे थे ये एक्टर, खुद...

लड़की के चक्कर में 25 लड़कों से पिटे थे ये एक्टर, खुद बयां किया दर्द

मुंबई। एक ऐसे एक्टर की सच्ची कहानी जो अपने काम और अपनी शानदार एक्टिंग की दम पर आज फिल्म इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा बन चुका है। इतना ही नहीं लड़की के चक्कर में ये एक्टर साहब पिट भी चुके है। जी हां हम बात कर रहें है राजकुमार राव की। राजकुमार राव 31 अगस्त को अपना 37वां बर्थडे मना रहे हैं। राजकुमार राव को फिल्म इंडस्ट्री में काम के बदौलत पहचान बनाने वाले आउटसाइडर के तौर पर जाना जाता है।


फिल्मों में कमाल की एक्टिंग, अपने छोटे-बड़े रोल में पहचान छोड़ने की कला राजकुमार राव को आती है। बता दें कि राजकुमार राव ने 2010 में लव सेक्स और धोखा नाम की फिल्म से डेब्यू किया था। इसके बाद से उन्होंने गैंग ऑफ वासेपुर, शाहिद, सिटी लाइट्स, अलीगढ़, ट्रैप्ड, न्यूटन और ओमरेटा जैसी कई फिल्मों में काम किया, जहां उनके काम की तारीफ हुई। हाल में ही वे द व्हाइट टाइगर और रूही में देखे गए।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, राजकुमार राव के कॉलेज के दिनों की बात करें तो उनके साथ एक बड़ा दिलचस्प वाकया हुआ था। राजकुमार राव एक ऐसी लड़की को डेट करने लगे थे जिसका पहले से ही बॉयफ्रेंड था। एक्टर ने खुलासा किया है कि फिर क्या था एक दिन कॉलेज के 25 लड़कों ने उनकी जमकर पिटाई की थी। एक्टिंग का जूनून इतना सवार था कि राजकुमार ने पिटाई के दौरान लड़कों से कहा था- चेहरे पर मत मारना, मुझे एक्टर बनना है।

11वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान राजकुमार राव उस लड़की को देखकर फिदा हुए थे। वो लड़की बास्केटबॉल खेल रही थी तब राजकुमार ने उसे पहली बार देखा था। राजकुमार के सामने कुछ कुछ होता है के सीन्स दौड़ने लगे थे, उन्हें लगा था कि उन्हें उनकी अंजलि मिल गई है। लेकिन वो लड़की को पहले से ही अमन के साथ थी। राजकुमार ने कहा- जब उस लड़की के लवर को पता चला तो वो मिलकर मुझे पीटने आए। वो जाट लड़के थे और मुझे कहां छोड़ने वाले थे, उस वक्त मैं सीधा-सादा हुआ करता था। कोई उनमें से चिल्ला रहा था- बंदूक निकाल, बंदूक निकाल, मार दे। इस दौरान मेरे दो पंजाबी दोस्त मदद के लिए आगे आए और कहा- इसे मत मारो, हमें मार मार लो। ये एक सच्ची कहानी है, फिर डर से मैंने कहा था- मेरी पिटाई कर लो लेकिन फेस पर मत मारना, मुझे एक्टर बनना है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular