Monday, August 15, 2022
HomeBollywoodउरी के निर्देशक संग इस एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे, यामी संग...

उरी के निर्देशक संग इस एक्ट्रेस ने लिए सात फेरे, यामी संग शादी रचाकर चर्चा में आदित्य

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी तीखी आदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। कई फिल्मों में काम करने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी रचा ली है। यामी गौतम और फिल्म 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस यामी गौतम अपनी तीखी आदाओं से लोगों को अपना दीवाना बना लेती है। कई फिल्मों में काम करने के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने शादी रचा ली है। यामी गौतम और फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने हिमाचल प्रदेश की हसीन वादियों के बीच सात फेरे लिए हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शादी की पहली फोटो शेयर की है। यामी गौतम ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “तुम्हारी रोशनी में मैंने प्यार करना सीखा है, रूमी। परिवार के आशीर्वाद से हम दोनों ने सात फेरे लिए हैं। हम काफी प्राइवेट लोग हैं, इस मौके को हम अपने परिवार के साथ एन्जॉय करना प्रिफर करते हैं। दोस्ती और प्यार के इस रिश्ते को हम आगे बढ़ाते हैं, आप सभी की दुआओं और प्यार के साथ। प्यार यामी और आदित्य।

मालूम हो कि आदित्य धर जाने-माने डायरेक्टर हैं। इसके साथ ही वह लिरिसिस्ट और राइटर भी हैं। साल 2019 में इन्होंने अपना फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था। इस फिल्म के निर्देशन के लिए इन्हें 66वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड की ओर से बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड से नवाजा गया। बता दें कि यामी और आदित्य की यह सीक्रेट वेडिंग है। सोशल मीडिया पर दोनों की यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और सुर्खियां बटोर रही है। कॉमेंट सेक्शन में बॉलीवुड जगत के कई दिग्गज कलाकारों ने दोनों को बधाई दी है।

इससे पहले आदित्य धर का नाम फिल्म ‘काबुल एक्स्प्रेस’, ‘तेज’, ‘हाल-ए-दिल’ और ‘आक्रोश’ समेत कई फिल्मों के लिए सामने आया। इनके लिए इन्होंने स्क्रीनप्ले, लिरिक्स और डायलॉग्स लिखे हैं। आदित्य धर का जन्म 12 मार्च 1983 में नई दिल्ली में हुआ। यामी और आदित्य की शादी की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसमें एक्ट्रेस को लाल रंग की साड़ी में देखा जा सकता है, जिसके साथ उन्होंने हैवी जूलरी कैरी की हुई है। हाथ में लाल चूड़ा पहना हुआ है। वहीं, आदित्य धर ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी और पगड़ी बांधे नजर आ रहे हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular