Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywoodकोरोना का कहर: ड्रीमगर्ल की एक्ट्रेस रिंकू सिंह की निधन, 'चिड़ियाघर' और...

कोरोना का कहर: ड्रीमगर्ल की एक्ट्रेस रिंकू सिंह की निधन, ‘चिड़ियाघर’ और ‘बालवीर’ में भी आई थी नजर

कोरोना ने देश में अपने कहर से कई लोगों की जिंदगी छीन लिया है। इसी कड़ी में एंटरटेनमेंट जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'ड्रीमगर्ल' की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है। कोविड कॉम्प्लिकेशन के चलते उनकी मौत हुई। वो पिछले कुछ दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं और वायरस से लड़ रही थीं। रिंकू की कजिन चंदा सिंह निकुंभ ने ये जानकारी दी है।

कोरोना ने देश में अपने कहर से कई लोगों की जिंदगी छीन लिया है। इसी कड़ी में एंटरटेनमेंट जगत से एक और बुरी खबर सामने आ रही है। बता दें कि आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म ‘ड्रीमगर्ल’ की एक्ट्रेस रिंकू सिंह निकुंभ का निधन हो गया है। कोविड कॉम्प्लिकेशन के चलते उनकी मौत हुई। वो पिछले कुछ दिनों से आईसीयू में भर्ती थीं और वायरस से लड़ रही थीं। रिंकू की कजिन चंदा सिंह निकुंभ ने ये जानकारी दी है।


दरअसल बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए रिंकू की बहन चंदा ने कहा- 25 मई को रिंकू की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद वो होम आइसोलेशन में थी। इसके बाद रिंकू का बुखार कम नहीं हो रहा था। कुछ दिनों बाद रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में रिंकू को कुछ समय बाद आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। बाद में आईसीयू में ही रिंकू की हालत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई। रिंकू पहले से ही दमा से पीड़ित थी।

मालूम हो कि कई स्टार्स कोरोना वायरस की चपेट में आए। रणबीर कपूर, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, कटरीना कैफ आलिया भट्ट, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, संजय लीला भंसाली जैसे तमाम सितारों ने कोरोना से जंग जीती। बता दें कि रिंकू को पिछली बार अमेजन प्राइम की फिल्म हैलो चार्ली में देखा गया। एक्ट्रेस को फिल्म ड्रीम गर्ल से फेम मिला था। वो इसके अलावा वो कई टीवी शोज जैसे चिड़ियाघर, मेरी हानिकारक बीवी में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। रिंकू के अलावा उनकी फैमिली के और भी कई मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। चंदा ने बताया कि रिंकू 7 मई को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवा चुकी हैं और सेकंड लगवाने वाली थीं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular