Monday, August 15, 2022
HomeTVटीवी शो अनुपमा ने मचाया धमाल, फिर से TRP चार्ट में बना...

टीवी शो अनुपमा ने मचाया धमाल, फिर से TRP चार्ट में बना नंबर 1, रुपाली ने फैंस को कही ये बात

नई दिल्ली। टीवी शो अनुपमां ने लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बनाई हुई है। बता दें कि लगातार फैंस अनुपमां को सपोर्ट कर रहे है। तो वहीं टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली छोटे पर्दे का लोकप्रिय चेहरा हैं और इन दिनों वे टीवी सीरियल अनुपमां को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस इस शो में लीड रोल प्ले कर रही हैं और इस शो को दर्शक खूब पसंद भी कर रहे हैं। हाल ही में शो के अंदर कुछ बदलाव हुए हैं जिसे फैंस द्वारा मिक्स्ड व्यूज मिले। साथ ही ये शो लगातार टीआरपी की रेस में नंबर वन पर रहने के बाद कुछ समय के लिए नीचे आ गया था। मगर अब अनुपमां के चाहनेवालों के लिए एक खुशखबरी है। शो ने एक बार फिर से टीआरपी चार्ट में नंबर 1 का स्थान हासिल कर लिया है। इस बारे में रुपाली गांगुली ने रिएक्ट भी किया है।

बता दें कि अनुपमां सीरियल जबसे आया है तबसे इसने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई हुई है और किसी भी सीरियल को अपने आगे टिकने नहीं दिया है। लॉकडाउन में भी फैंस ने इस सीरियल को भरपूर प्यार दिया है। मगर पिछले दो हफ्तों से ये शो TRP चार्ट पर खिसक कर दूसरे नंबर पर आ गया था। लेकिन ये ढलान ज्यादा देर तक के लिए नहीं थी। फिर से शो ने अपनी सफलता को दोबारा दोहराते हुए पहला स्थान हासिल कर लिया है। ये इस बात का प्रमाण है कि शो को फैंस द्वारा कितना ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

शो में काव्या और वनराज शाह की शादी हो गई है। अब इसके अपकमिंग एपिसोड में देखा जाएगा कि वनराज के पेरेंट्स उनके साथ रहने के लिए मना करते नजर आएंगे। भले ही वनराज ने अपने जीवन से अनुपमां को निकाल दिया है मगर उनके पेरेंट्स अनुपमां को अपने दिल से नहीं निकाल पाए हैं। वे अभी भी अनुपमां को ही अपनी बहू मान रहे हैं। वनराज अपने परिवार के इस फैसले से मायूस हैं और उन्हें नहीं समझ में आ रहा है कि उन्हें क्या करना है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

दरअसल शो ने एक बार फिर से टीआरपी चार्ट में नंबर 1 का स्थान हासिल कर लिया है। इस बारे में रुपाली गांगुली ने रिएक्ट भी किया है। रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है जिसमें वे साड़ी पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस दौरान हाथ जोड़कर फैंस का शुक्रियाअदा किया और कैप्शन में लिखा कि- आभार, आभार, आभार. इतने सपोर्ट और प्यार के लिए आपका शुक्रिया। उन सभी लोगों को भी धन्यवाद जिन्होंने मुझपर अपना विश्वास बनाए रखा। उन सभी लोगों को भी शुक्रिया जिनसे मुझे हमेशा कोई ना कोई सीख जरूर मिलती है। उन सभी लोगों का भी शुक्रिया जो हमेशा हमारा हाथ थामे रहते हैं और कभी भी मुझे कमजोर नहीं पड़ने देते। शुक्रिया. मैं ताउम्र आप लोगों की ऋणी रहूंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular