Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodइस खूबसूरत अदाकारा के दीवाने हैं ये युवा गेंदबाज, खोला राज

इस खूबसूरत अदाकारा के दीवाने हैं ये युवा गेंदबाज, खोला राज

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड एक्ट्रेसेस दिशा पटानी अपने बोल्ड अंदाज के जरिए आए दिन सुर्खियां बटोरती दिखाई दे जाती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी इंडस्ट्री की उन खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं, जो अपनी फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस और स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर दिन अपने चाहने वालों के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं। ऐसे में अपनी फिटनेस के कारण वह कई लोगों के लिए प्रेरणा भी बन चुकी हैं। दिशा पटानी की दीवानगी लोगों के सर चढ़कर बोलती है। हर कोई दिशा पटानी का दीवाना है। इसी कड़ी में ये युवा गेंदबाज भी दिशा पटानी के दीवाने नजर आए है।

विराट कोहली की अगुआई में टीम इंडिया इंग्‍लैंड दौरे पर है। जहां न्‍यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप फाइनल गंवाने के बाद अब उसे मेजबान इंग्‍लैंड के साथ पांच टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेलनी है। इंग्‍लैंड दौरे पर टीम इंडिया के साथ गुजरात के वलसाड़ के अरजन नगवसवाला भी गए हैं। अगर उन्‍हें इस दौरे पर प्‍लेइंग इलेवन में शामिल किया जाता है तो 46 साल बाद कोई पारसी खिलाड़ी टीम इंडिया में नजर आएगा। अरजन को स्‍टैंडबाय के तौर पर चुना गया है। अरजन ने कहा कि वह पूर्व क्रिकेटर्स में से सचिन तेंदुलकर को गेंदबाजी करना चाहते हैं। उन्‍होंने सेलिब्रिटी क्रश के बारे में कहा कि इस समय उनके काफी क्रश हैं। कुछ समय से दिशा पाटनी उनकी क्रश हैं। छुट्टियों के लिए पसंदीदा जगह पूछने पर इस गेंदबाज ने कहा कि इंग्‍लैंड दौरा उनकी पहली विदेश ट्रिप है। उन्‍हें इस जगह से काफी लगाव है। इसीलिए वह इंग्‍लैंड को ही देखना चाहेंगे।

अरजन पारसी समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। यदि उन्‍हें खेलने का मौका मिलता है तो कोई पारसी समुदाय का क्रिकेटर करीब 46 साल बाद ‘ब्लू जर्सी’ में नजर आएगा। उनसे पहले भारत के लिए खेलने वाले पिछले पारसी पुरुष खिलाड़ी फारुख इंजीनियर थे। उन्होंने 1975 में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच खेला था। अरजन ने 2019 में घरेलू क्रिकेट में डेब्‍यू किया था। उन्‍होंने गुजरात की तरफ से 16 फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में 3.02 की इकोनॉमी से कुल 62 विकेट लिए। वह आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के नेट गेंदबाज भी है। क्रिकबज से बात करते हुए इस युवा गेंदबाज ने अपने करियर और अपने क्रश के बारे में बात की।

RELATED ARTICLES

Most Popular