Tuesday, August 9, 2022
HomeBollywood'बिग बॉस ओटीटी' में लगेगा बोल्डनेस का तड़का, टीवी की हॉट एक्ट्रेस...

‘बिग बॉस ओटीटी’ में लगेगा बोल्डनेस का तड़का, टीवी की हॉट एक्ट्रेस निया शर्मा ही होगी तूफानी एंट्री

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस ओटीटी’में धमाल मचने वाला है। बता दें कि दर्शकों को जमकर मजा आने वाला है। दरअसल ‘बिग बॉस ओटीटी’ हॉउस में किसी नए शख्स की एंट्री होने वाली है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ के लेटेस्ट ‘संडे का वार’ एपिसोड में करण जौहर ने खुलासा किया था कि इस हफ्ते घर से कोई एलिमिनेट नहीं होगा। इसके साथ ही उन्होंने शो के आने वाले वीक में वाइल्ड कार्ड एंट्री का हिंट दिया था। उन्होंने इसके बारे में पूरी जानकारी नहीं दी थी कि बतौर कंटेस्टेंट्स किसकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, लेकिन अब खुलासा हो गया है कि शो में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


‘बिग बॉस ओटीटी’ में इस वक्त पांच कनेक्शन हैं। इनमें से एक कनेक्शन टूट चुका है। पिछले हफ्ते घर के बोसमैन रहे जीशान खान को घर से बाहर निकाल दिया गया। वह कंटेस्टेंट्स निशांत भट्ट और प्रतीक सहजपाल से लड़ते हुए नजर आए थे। घर के नियमों के मुताबिक बिग बॉस ने उन्हें दंड के तौर पर घर से बाहर निकलने के लिए कहा। वह दिव्या अग्रवाल के कनेक्शन थे। जीशान के बाहर हो जाने से दिव्या अकेली रह गई हैं।

अब देखना होगा कि निया शर्मा का कनेक्शन दिव्या के साथ बनता है या फिर वो भी अकेले खेलेंगी। क्योंकि घर में एक मेल और एक फीमेल कंटेस्टेंट का कनेक्शन है। ऐसे में दो फीमेल का कनेक्शन बनाना बिग बॉस के लिए भी चुनौती होगा। घर में राकेश बापट-शमिता शेट्टी, मिलिंद गाबा-अक्षरा सिंह, नेहा भसीन-प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट-मुस्कान जट्टाना का कनेक्शन बना हुआ है। दिव्या अकेली हैं।

निया शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए खुद इसका खुलासा किया है। निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तीन तस्वीरे शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्हें फनी पोज देते हुए देखा जा सकता है। वह मस्ती भी कर रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि वह कुछ तूफानी करने के लिए ‘बिग बॉस ओटीटी’ में एंट्री करने जा रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)


निया शर्मा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “चलो कुछ तूफानी करते हैं। ‘बीबी ओटीटी’ एक सितंबर को।” इसके साथ उन्होंने अपने कैप्शन में दो स्माइली भी शामिल किए हैं। निया शर्मा टीवी की सबसे सिजलिंग और ग्लैमरस लड़की माना जाता है। अब देखना होगा कि वह बिग बॉस ओटीटी में किस तरह से ऑडियंस को एंटरटेन करती नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular