Monday, July 4, 2022
HomeTVNimrit Ahluwalia: टीवी की छोटी सरदानी निम्रत कौर आहूवालिया (Nimrit Ahluwalia) ने...

Nimrit Ahluwalia: टीवी की छोटी सरदानी निम्रत कौर आहूवालिया (Nimrit Ahluwalia) ने शो को किया अलविदा 

Nimrit Ahluwalia: कर्लस टीवी पर प्रसारित होने वाला सीरियल छोटी सरदानी (Chhoti Sardarni) टीवी के पॉपुलर सीरियल में से एक है। सीरियल में छोटी सरदानी की भूमिका निभाने वाली लीड एक्ट्रेस निम्रत कौर आहूवालिया (Nimrit Ahluwalia) दर्शकों की फवरेट हैं। निम्रत इस सीरियल से एक लंबे वक्त से जुड़ी हुई हैं। इस सीरियल ने निम्रत को टीवी की छोटी सरदानी बना दिया है, उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई है। लेकिन अब निम्रत कौर आहूवालिया (Nimrit Ahluwalia) ने इस शो को अलविदा कहने का फैसला ले लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nimrit (@nimritahluwalia)

हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में निम्रत ने बताया कि आखिर वो इस शो को क्यों छोड़ रही हैं। उन्होंने कहा कि इस सीरियल के साथ मेरा सफर काफी अच्छा रहा। छोटी सरदारनी हमेशा हमारे लिए एक बेबी की तरह रहेगी क्योंकि इस किरदार के जरिए ही मैंने टीवी पर अपना पहला कदम रखा। लेकिन वक्त के बदलते फैक्टर्स ने मुझे ये एहसास दिलवाया कि केवल बदलाव ही है जो स्थिर है।

निम्रत ने बताया कि पिछले साल वो एन्ग्जाइटी और बर्नआउट सेंड्रोम नाम की बीमारी से ग्रसित हैं। शूटिंग के वक्त मैं अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करती हूं लेकिन ऐसा नहीं हो पाता है। जीवन में ये भी जरुरी है कि काम के साथ-साथ अपने शरीर पर भी ध्यान दिया जाए। यदि मैं अपनी सेहत पर ध्यान नहीं देती हूं तो ये बहुत बड़ी नाइंसाफी होगी। मुझे अभी वक्त की जरुरत है। उन्होंने कहा कि अभी मेरी स्थिति पहले से बेहतर है लेकिन मुझे आराम की जरुरत है।

निम्रत कौर आहूवालिया (Nimrit Ahluwalia) ने कहा कि मैंने भविष्य के लिए सोचा है कि थोड़े वक्त का ब्रेक लूं खुद को इस परिस्थति से निकालूं। इसके बाद नए प्रोजेक्ट्स की तलाश में निकलूं। मैं वो एक्ट्रेस बनना चाहती हूं जो हर कहीं हो। मैें हर मीडियम पर काम करना चाहती हूं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular