Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodMahima Chaudhry: महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा,...

Mahima Chaudhry: महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने खोला बॉलीवुड का काला चिट्ठा, बोला उनका ऐसी कुंवारी लड़की चाहिए होती है, जिसने कभी किस भी ना किया हो 

Mahima Chaudhry:बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने फिल्म परदेस से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। पहली फिल्म ने महिमा को रातों रात स्टार बना दिया था। लेकिन महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उतनी कामयाबी नहीं मिली। वो एक लंबे वक्त से फिल्मों से दूर हैं लेकिन उनके चाहने वाले आज भी महिमा की एक झलक पाने के लिए बेसब्र रहते हैं। बीते दिनों महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने बॉलीवुड को लेकर काला चिट्ठा खोला था, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गई थीं।

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने बताया था कि फिल्म डॉयेक्टर को ऐसी एक्ट्रेस की तलाश होती है, जो कुंवारी हो और कभी किस तक ना किया हो। उन्होंने कहा था आज इंडस्ट्री में बहुत बदलाव आया है। अब एक्ट्रेस भी एक्शन कर रही हैं वो भी किसी एक्टर से कम नहीं हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से किसी को कोई मतलब नहीं है। लेकिन पहले के वक्त में बॉलीवुड में जब एक्ट्रेस किसी को डेट भी करना शुरु कर देती थीं तो उन्हें फिल्मों में काम करने का ऑफर नहीं मिल पाता था। लोग उन्हें ठुकरा देते थे।

उनको सिर्फ एक कुंवारी लड़की चाहिए थी, जिसने कभी किसी को किस भी ना किया था। यदि आप किसी को डेट कर रहे थे, तो यह ऐसा था, ओह। वह डेटिंग कर रही है! अगर आप शादीशुदा थे, तो भूल जाइए, आपका करियर खत्म हो गया था और अगर आपके बच्चे थे, तो यह बिल्कुल खत्म हो गया था।

लेकिन आज बहुत बदलाव हुए हैं, जो बहुत बेहतर हैं। अब कलाकार अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को भी बहुत अच्छे से कर रहे हैं। अब एक्टर या एक्ट्रेस शादीशुदा भी हैं,तो दर्शकों को ना फिल्म निर्माताओं को इससे कोई फर्क पड़ता है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular